Breaking News
Top

ईद 2018: सोशल मीडिया पर वायरल हुई सलमान-ऐश्वर्या की फिल्म

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 10 2017 3:24PM IST
ईद 2018: सोशल मीडिया पर वायरल हुई सलमान-ऐश्वर्या की फिल्म

अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्तों के बारे में सारी दुनिया जानती है। इन दोनों के बीच में अभी भी रिश्ते बहुत खास थे, लेकिन फिर भी इन्होंने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए। इन दोनों ने फिल्म  'हम तुम्हारे हैं सनम' के बाद कभी एक दूसरे के साथ काम नहीं किया है।

यह भी पढ़ेंः अजीब दुल्हन बने रणबीर कपूर, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

इन दोनों की कोशिश रहती है कि वे कभी सार्वजनिक स्थानों पर एक दूसरे से ना मिलें। लेकिन अब ये दोनों आमना- सामना बॉक्स ऑफ़िस पर सामने आ गए हैं। जैसे ही शुक्रवार को फिल्म 'फन्ने खान' की रिलीज़ की तारीख घोषित की गई।

वैसे ही यह भी तय हो गया कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान इन दोनों की फिल्में पहली बार पर्दें एक साथ देखने को मिलेगी। वैसे सलमान खान की फिल्में हर साल ईद के मौके पर ही  रिलीज होती आई है।

यह भी पढ़ेंः बिग बॉस जाकर बोल्ड हुईं सपना चौधरी,   Love Bite   वीडियो वायरल

फिल्म रेस 3 को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इसकी घोषणा कुछ दिन पहले कर दी गई थी। रेस के निर्माता रमेश तौरानी ने ट्विट कर इसकी जानकारी दी। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म फन्ने खान में ऐश्वर्या राय के साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर भी हैं।

जबकि दुसरी तरफ रेस 3 में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस और बॉबी देओल हैं। फिल्म फन्ने खान को 15 जून रिलीज़ करने की घोषणा की गई है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
salman and aishwarya bachchan films clash on eid 2018 next year

-Tags:#Bollywood News Salman Khan#Race 3#Aishwarya rai Bachchan#Fanney Khan#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo