Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

माहिरा को गाली देने वालों को रणबीर कपूर का करारा जवाब, ट्रोल करने वालों की बोलती बंद करा दी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 25 2017 5:12PM IST
माहिरा को गाली देने वालों को रणबीर कपूर का करारा जवाब, ट्रोल करने वालों की बोलती बंद करा दी

पाकिस्तानी हीरोइन माहिरा खान के साथ फोटो वायरल होने के बाद अब रणबीर कपूर खुद खुलकर सामने आ गए हैं। दरअसल सिगरेट पीते हुए रणबीर और माहिरा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं ऐसे में रणबीर खुद सामने आए हैं और लोगों को करारा जवाब दिया है।

रणबीर और माहिरा की ये तस्वीरें न्यू यॉर्क की बताई जा रही हैं। इन तस्वीरों में माहिरा बैकलेस ड्रेस में रणबीर के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

माहिरा के सिगरेट पीने और बैकलेस ड्रेस पहनने को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था और भला बुरा कहा था। लोग रणबीर और माहिरा को सिगरेट पीने और भारत पाक की दुश्मनी के एंग्ल से गालियां दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर रणबीर और माहिरा को जमकर ट्रोल किया गया। कुछ लोगों ने माहिरा का बहुत बुरा-भला कहा। ऐसे में रणबीर ने अपनी बात रखी है।

रणबीर कपूर ने अपने ऑफिशल स्टेटमेंट में कहा है कि वह माहिरा को पिछले कुछ महीनों से जानते हैं। वह माहिरा की उपलब्धियों और उससे भी ज्यादा उनकी शख्सियत की इज्जत करते हैं। 

रणबीर ने कहा कि सिर्फ एक औरत होने की वजह से उन्हें जज करना और उल्टा-सीधा बोलना गलत है। 

रणबीर ने सभी से नफरत की जगह प्यार और शांति फैलाने की अपील की। अंत में रणबीर ने यह भी कहा कि सिगरेट पीना और नफरत फैलाना, दोनों ही स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं। 

रणबीर से पहले पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर ने भी माहिरा का पक्ष लेते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें बुरा-भला कहने वालों की क्लास ली थी। वहीं, रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने रणबीर का साथ देते हुए कहा था कि मेरा बेटा किसी से भी मिले, यह उसकी पर्सनल लाइफ है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ranbir kapoor said viral smoking pics pakistani actress mahira khan

-Tags:#ranbir kapoor pakistani actress#mahira khan#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo