Top

संजू में काम कर रही करिश्मा तन्ना ने फिल्मी 'संजू' रणवीर को बिगडैल कहा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jun 19 2018 4:31PM IST
संजू में काम कर रही करिश्मा तन्ना ने फिल्मी 'संजू' रणवीर को बिगडैल कहा

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना स्टारप्लस के आगामी शो ‘कयामत की रात’ से इन दिनों टेलीविजन पर छा गई हैं। फिलहाल करिश्मा अपनी दूसरी हिन्दी फिल्म ‘संजू’ की रिलीज की तैयारी में हैं। 

अपने टेलीविजन और बॉलीवुड के कॅरियर के बीच झूल रहीं, करिश्मा ने लाखों दिलों की धड़कन रणबीर कपूर के बारे में बड़ी प्यारी बात कही है!

करिश्मा तन्ना अपने को-स्टार रणबीर कपूर के बारे में कहती हैं कि उनके साथ काम करना कमाल का अनुभव है और वह पूरी तरह से एक शैतान बच्चे हैं! 

‘कयामत की रात’ में नायिका के रूप में नजर आने वाली टेलीविजन अदाकारा ने सुपरस्टार रणबीर कपूर के बारे में बहुत कमाल की बात कही और उनके काम करने के तरीकों की तारीफ की! 

‘संजू’ के लिये उनके साथ शूटिंग करने के दौरान उनका समय काफी उछल-कूद वाला रहा और उन्होंने मिस्टर कपूर के लिये कुछ कमेंट किये हैं। 

जब उनसे पूछा गया कि वह रणबीर कपूर को कैसे परिभाषित करना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, ‘वह कमाल के हैं, वह पूरी तरह प्रोफेशनल हैं और एक शैतान बच्चे हैं। 

सेट पर वह काफी मस्ती करते हैं। उनका ह्नयूमर काफी अच्छा है, वह काफी अच्छे तरह से बात करते हैं और साथ काम करने के लिये एक अच्छे इंसान हैं।’ 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ranbir kapoor is a naughty boy karishma tanna sanju trailer paresh rawal manisha koirala

-Tags:#Sanju#Ranbir Kapoor#Bollywood News#Karishma Tanna#Sanjay Dutt

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo