Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

रणबीर के साथ दिखी पाकिस्तानी हीरोइन, ट्रोल कर लोगों ने बरसाई गालियां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 10:38AM IST
रणबीर के साथ दिखी पाकिस्तानी हीरोइन, ट्रोल कर लोगों ने बरसाई गालियां

शुक्रवार को रणबीर कपूर के साथ माहिरा खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। इन तस्वीरों में महिरा काफी सेक्सी और शॉर्ट कपड़ों में नजर आ रही थी। माहिरा और रणबीर की लव स्टोरी के किस्से तो हैं साथ ही लोग दोनों को गालियां भी दे रहे हैं।

रणबीर के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद माहिरा ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। पाकिस्तान और हिंदुस्तान दोनों देशों के लोग रणबीर और माहिरा पर जमकर बरस रहे हैं।

उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की कमेंट्स की जा रही हैं। इस मुद्दे पर अब अली जफर ने माहिरा का बचाव किया है।

एक यूजर ने लिखा है कि सिगरेट पीना इस्लाम में हराम है। माहिरा ऐसा कैसे कर सकती हैं। माहिरा एक बच्चे कि मां और तलाकशुदा हैं फिर भी वह यंग लड़के के साथ मजे लूट रही हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ranbir kapoor and mahira khan go trolled

-Tags:#ranbir kapoor#mahira khan#pakistani mahira#ranbir mahira troll
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo