Logo
election banner
Anupama Spoiler 28 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ अनुपमा तोषू को जेल भेज दी है। जिसके बाद गुस्से में तोषू अपनी मां को खूब भला-बुरा बोलेगा। वहीं दूसरी तरफ किंजल अनुपमा के बारे में अनुज से बात करेगी। हलांकि, किंजल की बात सुन अनुज सोच में पड़ जाएगा।

 Anupama Spoiler 28 March:  टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों रोज एक नया ड्रामा हो रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि ूहोली पार्टी में भेष बदलकर तोषू पहुंच जाता है। वहीं अनुपमा उसे पहचान लेती है। जिसके बाद वो तोषू को जेल भेजने का फैसला करती है। तभी वनराज उसे समझाने की कोशिश करता है लेकिन वो किसी की नहीं सुनती है।

तोषू को जेल में बंद कराएगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपने पल्लू से तोषू के हाथ बांधकर उसे पुलिस स्टेशन ले जाएगी। हलांकि, तोषू, अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाता रहेगा लेकिन अनुपमा उसकी एक नहीं मानेगी। वहीं पुलिस को तोषू के खिलाफ सबूत देगी और उसे जेल में बंद करा देगी। इसके साथ ही किंजल और परी के लिए उन गुंडों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराएगी।

डिंपी और काव्या के सामने खूब रोएगी किंजल
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आगे देखेंगे कि किंजल डिंपी और काव्या के सामने फूट-फूटकर रोने लगोगी और उनसे कहेगी कि ''जिस इंसान के लिए मैंने अपनी फैमली, घर और देश सब कुछ छोड़ दिया। आज वही इंसान मुझे छोड़कर चला गया है।'' किंजल आगे कहेगी कि, ''औरत की जिंदगी हमेशा पति से जुड़ी होती है। लेकिन आज पता चला कि जब पति नहीं होता तो औरत कितनी अकेली महसूस करती है।'' हलांकि, काव्या और डिंपी उसे को संभालने की कोशिश करेंगे। इसके साथ ही इन सब बातों से अनजान परी अपने भाई-बहनों के साथ  खाना खा रही होगी। तभी परी की दोस्त उसे तोषू के बारे में बताएगी। जिससे परि दुखी हो जाएगी।

किंजल की बातें सुन सोच में पड़ेगा अनुज
ये सब देख अनुज के परि के पास जाएगा और कहेगा कि ''आपको किसी की भी बातों पर यकीन नहीं करना चाहिए। आपके मन में जो भी सवाल हों उनके जवाब सिर्फ अपने परिवार वालों से ही मांगने चाहिए। बाहर के लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।'' दरअसल, परी और शाह परिवार के बाकी बच्चों से बात करने के बाद अनुज बाहर आएग तभी उसे किंजल मिल जाएगी। जिसके बाद किंजल अनुज से कहेगी कि ''मुझे अपने से ज्यादा मम्मी की फिक्र हो रही है। पता नहीं वो कैसे हैंडल कर रही होंगी ये सब। तोषू उनका सबसे बड़ा बेटा है। मम्मी माने या नहीं माने, लेकिन मम्मी ने सबसे ज्यादा प्यार तोषू से किया है और सबसे ज्यादा दुख भी मम्मी को ही हो रहा होगा। जितने दिन तोषू जेल में रहेगा, उतने दिन मम्मी भी तकलीफ में रहेंगी।'' किंजल की बातें सुनने के बाद अनुज सोच में पड़ जाएगा।

5379487