Logo
election banner
मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ को जोड़ने वाले करंगरा में वाहनों की चेकिंग के दौरान लाखों रुपये जब्त कर लिया गया है। वहीं टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

पेंड्रा। निर्वाचन आयोग के निर्देश पर बनाए गए उड़नदस्ता दल लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ को जोड़ने वाले करंगरा में वाहनों की चेकिंग के दौरान लाखों रुपये जब्त कर लिया गया है। दरअसल, पकड़े गए लोगों ने विधिक दस्तावेज पेश नहीं किया। इस पर कार्रवाई करते हुए टीम ने रुपयों को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

उल्लेखनीय है कि, जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण लोकसभा चुनाव के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी लीना कमलेश मंडावी के निर्देशानुसार जिले में होने वाले सभी चुनावी गतिविधियों पर विभिन्न निगरानी दल नजर रख रही है। जिले और राज्य की सीमा से लगे बैरियर-नाकों पर स्थित निगरानी दल और उड़नदस्ता तैनात किए गए हैं। इसी कड़ी में करंगरा में वाहनों की चेकिंग के दौरान तीन लोगों से 4 लाख 14 हजार रुपए जब्त किया है। 

पिछले महीने भी एक कार से लाखों रुपयों की जब्ती

वहीं पिछले महीने पेंड्रा में ही पुलिस चेकपोस्ट से गुजरने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान एक कार को रोका गया। कार सवार रायपुर से बैकुंठपुर जा रहे थे। चेकिंग के दौरान एसएसटी टीम ने कार से 2 लाख 900 रुपए जब्त किया। जब उनसे इस मामले में दस्तावेज के बारे में पूछा गया तो वे वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाए, जिसके बाद कार्रवाई की गई।

5379487