Logo
election banner
टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने शो ‘शुभ शगुन’ के प्रोड्यूसर, कुंदन सिंह और मेकर्स पर हैरासमेंट के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा नट शेयर कर अपने साथ हुई आपबीती बताई है।

Krishna Mukherjee: कृष्णा मुखर्जी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं। टीवी सीरियल, 'ये है मोहब्बतें' से पॉपुलरैटी पाने वाली एक्ट्रेस ने ‘नागिन 3’, ‘कुछ तो है: नागिन एक नए रंग में’, ‘शुभ शगुन’ और अन्य फेमस डेली सोप में काम किया है। हाल ही में, कृष्णा ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए एक दर्दनाक एक्सपीरियंस का खुलासा किया है।

एक्ट्रेस ने मेकर्स पर लगाए आरोप
एक्ट्रेस ने शो ‘शुभ शगुन के मेकर्स पर हैरासमेंट का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह पिछले डेढ़ साल से शो के सेट पर काफी कुछ झेल चुकी हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें शो के प्रोड्यूसर ने सेट पर काफी तंग किया है जिसके कारण अब वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं। अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि वह पहले इस मुद्दे पर बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थीं, लेकिन अब उन्होंने इसे अब और न दबाने का फैसला किया है।इसके साथ उन्होंने शो प्रोड्यूसर, कुंदन सिंह को भी टैग करते हुए, उनपर हैरासमेंट के आरोप लगाए हैं। अब इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी हलचल मच गई है।

Krishna Mukherjee
Instagram

'शुभ शगुन' करना सबसे खराब फैसला था
कृष्णा मुखर्जी ने पोस्ट में आपबीती बताते हुए लिखा, "मुझमें कभी अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन आज मैंने फैसला किया कि मैं अब और नहीं रुकूंगी। मैं बहुत कठिन समय से गुजर रही हूं और पिछले डेढ़ साल मेरे लिए ये बिल्कुल भी आसान नहीं था। जब मैं अकेली थी तब मैं बहुत डिप्रेस्ड, उदास थी, बहुत रोई। यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने दंगल टीवी के लिए अपना आखिरी शो "शुभ शगुन" करना शुरू किया। ये मेरी लाइफ का सबसे खराब फैसला था। मैं इसे कभी नहीं करना चाहती थी, लेकिन मैंने दूसरों की बात सुनी और कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया। शो के निर्माता कुंदन सिंह और प्रोडक्शन हाउस ने मुझे कई बार परेशान किया है।

Krishna Mukherjee
 

'मुझे मेकअप रूम में भी बंद कर'
एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "उन्होंने एक बार मुझे मेरे मेकअप रूम में भी बंद कर दिया था क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और मैंने शूटिंग न करने का फैसला किया था, क्योंकि वे मुझे मेरे काम के लिए पे भी नहीं कर रहे थे और साथ ही मैं अस्वस्थ थी। जब मैं अपने कपड़े बदल रहा थी तब वे मेरे मेकअप रूम के दरवाजे को जोर-जोर से पीट रहे थे जैसे कि वे इसे तोड़ देंगे। उन्होंने आज तक मेरे 5 महीने का भुगतान नहीं किया और यह सच में एक बड़ा अमाउंट है, मैं प्रोडक्शन हाउस और दंगल के ऑफिस भी गई लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।"

'परिवार डरा हुआ है'
"मुझे कई बार धमकी भी दी गई। मुझे डर लगता है। मैंने कई लोगों से मदद मांगी लेकिन कुछ नहीं हुआ। लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कोई शो क्यों नहीं कर रही? इसका कारण यही है।" एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- "यह लिखते हुए मेरे हाथ कांप रहे हैं लेकिन मुझे लिखना पड़ा। इसकी वजह से मैं टेंशन और डिप्रेशन में हूं। हम अक्सर सोशल मीडिया पर  अपनी भावनाएं छिपाते हैं और बेहतर चीजों को दिखाते हैं। लेकिन ये हकीकत है। मेरा परिवार मुझ इसे पोस्ट न करने के लिए कह रहा था क्योंकि वे अभी भी डरे हुए हैं कि अगर ये लोग मुझे नुकसान पहुंचाएंगे तो क्या होगा? लेकिन मैं क्यों डरूं? यह मेरा अधिकार है और मुझे इंसाफ चाहिए।"

5379487