Logo
election banner
हरियाणा के नारनौल में स्कूल से ड्यूटी कर लौट रहे प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को दो बाइक सवार व्यक्तिों ने बीच रास्ते में रोककर मारपीट की। दूसरे शिक्षकों को आता देख दोनों आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

नारनौल। गांव बिहाली के प्राइमरी स्कूल से छुट्टी के बाद दोपहर घर लौट रहे शिक्षक को बीच रास्ते में रोक कर पीटने का पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस में दर्ज शिकायत में राजेश कुमार ने बताया कि वह हरियाणा शिक्षा विभाग मे बतौर शिक्षक है। फिलहाल मेरी ड्यूटी राजकीय प्राथमिक पाठशाला बिहाली में है। 22 अप्रैल को स्कूल की छुट्टी होने के बाद समय करीब दोपहर करीब तीन बजे स्कूल से अपनी मोटरसाईकिल लेकर निकला था। स्कूल से करीब 500 मीटर चलने के बाद मैंने देखा की एक सख्स जिसकी उम्र लगभग 20-22 साल जो सड़क पर खड़ा था व गमछे से अपना मुंह बांध रहा था।

ओवरटेक कर बाइक को रोका, डंडे से किया हमला 
पीछे से उसका एक साथी मोटरसाईकिल पर आ रहा था। में उनको क्रास करने आगे निकल गया तो उन दोनों ने मेरी मोटरसाईकिल का पीछा किया व करीब 500 मीटर आगे चल कर औवरटेक करके मुझे रोक लिया। उसके बाद पीछे बैठे व्यक्ति ने जिसके हाथ मे बेसबाल का डंडा था उसने मेरे दाए पैर पर मारा व में नीचे गिर गया उसके बाद उस सख्स ने मेरे सिर को निशाना बना कर जान से मारने की नीयत से चार पांच वार किये जिससे मेरा हेलमेट भी टुट गया।

विरोध किया तो डंडे से किए कई वार
मैंने अपने बचाव मे हाथों से उसको रोकना चाहा तो उसने मेरे हाथ पर डंडे से तीन चार वार किए इतने मे पीछे से मेरे स्कूल के और अन्य साथी अध्यापक भी आ गए जिनको देखकर वो दोनो अपनी मोटरसाईकिल लेकर मौका से भाग गए। उसके बाद मुझे अटेली अस्पताल लाए गई। वहां से मुझे ईलाज के लिए हायर सेंटर नारनौल में रेफर कर दिया। अटेली पुलिस ने शिक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज करें कार्रवाई शुरू कर दी।

कारणों का अभी पता नहीं
शिक्षक ने बताया कि हमलावर कौन थे तथा उन्होंने हमला क्यों किया। वह अभी तक यह नहीं समझ पाया है। मुंह पर कपड़ा बंदा होने के कारण वह आरोपियों की शक्ल भी नहीं देख पाया। जिससे यह भी नहीं पता चल पाया कि हमला करने वाले कौन थे।

5379487