Logo
election banner
YRKKH Spoiler 15 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही और अभिरा किडनैप हो जाएंगे। जिसके बाद अरमान एक बड़ी मुश्किलों में फंस जाएगा कि आखिरकार वो किसे बचाए।

YRKKH Spoiler 15 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया हंगमा हो रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ, ब्लैकमेलर कावेरी पाद्दौर के पास फोन करके उसे धमकी देता है। वहीं दूसरी तरफ, अभिरा के हाथ तलाक के कागज लग जाते है और वो पेपर्स अभिरा अरमान को दिखाती है। इस दौरान अरमान सफाई देने की कोशिश करता है, लेकिन अभिरा उसकी एक नहीं सुनती है।

भीड़ के बीच फंसेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा को समझाने की कोशिश करेगा। लेकिन अभिरा के कुछ सवाल ऐसे होंगे जिनके जवाब वो नहीं दे पाएगा। अभिरा जाने लगेगी, तो अरमान उसे रोकने की कोशिश करेगा। अभिरा 'बचाओ-बचाओ' चिल्लाएगी। तब वहां पर भीड़ जमा हो जाएगी और अरमान को लफंगा समझकर पीटने वाली होगी। तभी अरमान कहेगा कि ये मेरी पत्नी है। अभिरा अरमान से कोई भी रिश्ता होने की बात से इनकार करेगी और वहां से चली जाएगी। वहीं दूसरी ओर, रूही को कुछ गुंडे पकड़ लेंगे। जिसके बाद रूही अरमान को फोन करेगी और उसे बातएगी कि वो मुश्किल में है। 

रूही और अभिरा हो जाएंगे किडनैप
इसके साथ शो में आप आगे देखेंगे कि अभिरा को भी गुंडे किडनैप कर लेंगे। तभी दादी-सा का उसके पास फोन आएगा। जिसके बाद दादी-सा उससे कहेंगी कि ''अरमान तुम्हें रूही और अभिरा को किसी भी कीमत पर बचाना होगा।'' इन सबके बीच अरमान के पास एक और कॉल आएगा और वो फोन किडनैपर का होगा। इस दौरान अरमान बात कर रहा होगा। तब अभिरा उससे कहेगी कि ''तुम जाकर रूही को बचाओं, उसकी फैमली है और सब परेशान होंगे। लेकिन मेरा कोई नहीं है, और मैं अपना देख लुंगी।'' हलांकि, अरमान रूही को आकर बचा लेगा। लेकिन दूसरी तरफ, अभिरा को गुंडे आग के बीच छोड़कर चले जाएंगे और तभी एक बड़ा धमाका होगा। जिसके बाद अरमान को लगेगा कि उसने अभिरा को खो दिया है। 

5379487