Logo
election banner
Ayushmann Khurrana: लोकसभा चुनाव 2024 के शुरू होने से पहले नई संसद भवन का दौरा करने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना पहुंचे। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

Ayushmann Khurrana: लोकसभा चुनाव 2024 के शुरू होने में सिर्फ तीन दिन बचे हैं। ऐसे में चुनाव के पहले बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना  नई संसद का दौरा करने पहुंचे हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं, इस बार बॉलीवुड के कई सितारे भी राजनीतिक में कदम रख चुके हैं। इसमें कंगना रनौत और राम गोपाल वर्मा, अरुण गोविल समेत कई नाम शामिल है।

 नई संसद भवन देखने पहुंचे आयुष्मान 
दरअसल,  एक्टर ने नए संसद भवन से कई सारी फोटोज और वीडियोज शेयर की है। वहीं एक वीडियो में एक्टर संसद भवन की नक्काशी और डिजाइिंग को देखकर आर्टिस्ट की कलाकारी की तराफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्टर ने कहा- 'संसद का दौरा करना गर्व की बात'
इसके साथ इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ''नई संसद भवन में आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारे लोकतंत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली इस शानदार बिल्डिंग को देखने के बाद गर्व महसूस हो रहा है। इसमें हमारी विरासत, संस्कृति और सम्मान हैं। जय हिंद।'' 

आयुष्मान खुराना का फिल्मी करियर
एक्टर के फिल्मी करियर की बात करें, तो सौरव गांगुली की बायोपिक के अलावा जेपी दत्ता की फिल्म 'बॉर्डर 2' में शामिल होने की चर्चा है। फिलहाल इन दिनों आयुष्मान खुराना का फोकस अपने म्यूजिक करियर पर है। वहीं उन्होंने वार्नर म्यूजिक इंडिया से हाथ मिलाया है और हाल ही में उनका गाना 'अंख दा तारा'  रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही आखिरी बार एक्टर को फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था और इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे अहम रोल में थी।

 19 अप्रैल से शुरू होगा लोकसभा चुनाव 2024 का पहला चरण
आपको बता दें, लोकसभा चुनाव का पहला चरण 19 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। वहीं इस बार चुनाव सात चरणों में होगा और आखिरी चरण 1 जून को होगा। इसके साथ ही 4 जून को जनता का फैसला सबके सामने आएगा। 

5379487