Logo
election banner
Anupama Spoiler 14 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अपनी हरकतों की वजह से आध्या और श्रुति, अनुज से माफी मांगेंगे। वही कुकिंग कॉम्पटिशन में अनुपमा का साथ निभाने के लिए अनुज पहुंच जाएगा।

Anupama Spoiler 14 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के इन दिनों एक नया तमाशा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा को बचाने के लिए अनुज अपनी सगाई की रिंग को फेंककर चला जाता है। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा और बाकी स्टाफ को पता चल जाता है कि रेस्टोरेंट पर ताला लग गया है। जिसके बाद सभी स्टाफ यशदीप और बीजी को बुरा-भला कहने लगते हैं। 

झूठ बोलकर आरुष से मिलने जाएगी पाखी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी पार्लर जाने का बहाना करके आरुष से मिलने चली जाएगी। वहीं जाते वक्त जब ईशानी उसे रोकने की कोशिश करेगी। तभी अनुपमा-वनराज उससे पूछेंगे कि ''वो कहां जा रही है।'' इस पर वो सभी पर गुस्सा करने लगेगी। इस दौरान अनुपमा ईशानी का सिर छूकर देखेगी, तो उसे पता चलेगा कि ईशानी को बुखार है। लेकिन पाखी को अपनी बेटी को सभांलने की जगह वह बेवजह उस पर चिल्लाने लगेगी। हलांकि, अनुपमा पाखी को समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन हमेशा की तरह वो कुछ नहीं समझेगी।

अनुज से माफी मांगेंगे आध्या और श्रुति
इसके साथ शो में आप देखेंगे कि आध्या और श्रुति अपनी हरकतों की वजह से अनुज से माफी मांगेंगे और वो अलग-अलग तरीकों से अनुज को मनाने की कोशिश करेंगे। हलांकि, फाइनली अनुज मान जाएगा और उससे कहेगा कि ''दोनों को यह समझने की जरूरत है कि आखिरकार वो भी एक इंसान है। उसकी भी फीलिंग्स हैं इमोशन्स हैं।'' अनुज आगे कहेगा कि ''ऐसा नहीं है कि वो कोशिश नहीं कर रहा है लेकिन वो क्या करे अगर उससे नहीं हो पा रहा है।'' 

कुकिंग शो में अनुपमा का साथ देने पहुंचेगा अनुज
 टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा एक हाथ से ऑयल का डिब्बा खोलने की कोशिश कर रही होगी, लेकिन वो खोल नहीं पाएगी। तभी अनुज उसे परेशान होता देखकर उसे आवाज देगा। जिसके बाद अनुपमा दौड़कर उसके पास जाएगी और फिर अनुज उसे ऑयल का कैन खोलकर देगा। वहीं वापस जाकर अनुपमा अपनी डिश में ऑयल मिला ही रही होगी। तभी उसका सारा ऑयल नीचे गिर जाएगा। 

5379487