Hari Bhoomi Logo
शनिवार, सितम्बर 23, 2017  
Breaking News
Top

वाटरफॉल्स से बाहुबली की तरह लगाई छलांग, हुई मौत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 4:35PM IST
वाटरफॉल्स से बाहुबली की तरह लगाई छलांग, हुई मौत

साउथ की सुपरहिट फिल्म बाहुबली ने यूं तो हिंदी सिनेमा में इतिहास रच दिया है लेकिन इस फिल्म की वजह एक बिजनेसमैन की मौत हो गई हैं। बाहुबली प्रभास को नशा लोगों के सिर पर ऐसा चढ़ा कि लोग खुद बाहुबली बनने लगे हैं।

फिल्मों में दिखाई स्टंट कई बार दर्शकों पर इतना असर डालते हैं कि वह उनको घर पर ट्राई जरूर करते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब मुंबई के एक बिजनेसमैन ने वाटरफाल से छलांग लगाई तो उसकी मौत हो गई।
 
इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दरअसल वह शख्स बाहुबली की तरह वाटरफाल्स से कूदने की कोशिश कर रहा था। फिल्म बाहुबली द बिगनिंग में दर्शाए गए इस सीन में प्रभास ने छलांग लगाई थी यह सीन काफी भव्य था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है।
 
इसी स्टंट को ध्यान में रखते हुए इंद्रपाल पाटिल नाम के इस शख्स ने बाहुबली बनने के लिए शाहापुर में माहुली किले के पास वाटरफाल्स से लंबी छलांग लगा दी जिससे कारण उसकी जान चली गई।
 
यह वहीं वाटरफॉल है जहां प्रभास ने वह स्टंट किया था जिसमें वह अभिनेत्री तमन्ना के पीछे भागते हुए छलांग लगाते हैं।
 
इस मामले में पुलिस का कहना है कि पाटिल बाहुबली की तरह लंबी छलांग मारने की कोशिश कर रहा था ऊंचाई ज्यादा होने के कारण उसकी जान चली गई। पुलिस का कहना है कि यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी वाटरफॉल्स से कूदने की कोशिश करने वाले एक शख्स की जान जा चुकी है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mumbai businessman tries to jump like baahubali at a waterfall dies

-Tags:#Bahubali#Mumbai#Indrapal Patil#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo