Breaking News
Top

करण जौहर का शारीरिक संबंध बनाने पर बड़ा खुलासा, बताया किन शर्तों पर आगे बढ़ते हैं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 18 2017 5:56PM IST
करण जौहर का शारीरिक संबंध बनाने पर बड़ा खुलासा,  बताया किन शर्तों पर आगे बढ़ते हैं

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। करण जौहर टीवी के फेमस टॉक शो कॉफी विद करण के भी होस्ट हैं।

करण जौहर ने अभी कुछ समय पहले ही अपनी बायोग्राफी एन अनसूटेबल बॉय रिलीज की थी। जिसमें उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किए थे। 

हाल ही में करण जौहर ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के फेमस रेडियो शो नो फिल्टर नेहा में सेक्स से जुडी कई बातों पर बेबाकी से अपनी राय रखी थी। उन्होंने इस रेडियो शो में बताया सेक्स को लेकर कौन सी बाते हैं जो उन्हें उत्तेजित करती है और कौन सी बाते हैं जो उनका मूड ऑफ कर देती हैं।

इसे भी पढ़ें-इस एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, कहा  उसका हाथ मेरी स्कर्ट के अंदर था 

करण जौहर ने कहा सेक्स के समय ज्यादा तेज रोशनी उनका मूड ऑफ कर देती है। इसलिए माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए या तो लाइट कम होनी चाहिए या उन्हें ऑफ कर देना चाहिए। 

करण जौहर ने कहा सेक्स के मामले में उनका पसंदीदा समय रात का है लेकिन घर में अगर शांति है तो वह दिन में भी तैयार है। करण जौहर ने कहा कि सेक्स के लिए सुबह का वक्त सबसे अच्छा होता है। 

करण जौहर ने नेहा के रेडियो शो में इन बातों का खुलासा तो कर दिया लेकिन फिर वह अपनी बातों पर शर्माते दिखे। बता दे कि करण जौहर की आखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
karan johar reveals his sex preferences on actress neha dhupiya radio show no filter neha

-Tags:#Karan Johar#Sex Preferences#No Filter Neha#करण
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo