Breaking News
Top

कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' का ट्रेलर रिलीज, बोल्ड नजर आएंगी क्वीन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 9 2017 10:08AM IST
कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' का ट्रेलर रिलीज, बोल्ड नजर आएंगी क्वीन

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'सिमरन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें कंगना क्वीन की तरह एक बेबाक किरदार में हैं। फिल्म में कंगना के किरदार को जुआं खेलने और चोरी करने की आदत है।

एक्ट्रेस फिल्म में एक तलाकशुदा महिला का किरदार निभा रही है जो लड़कों के साथ फ्लर्ट करती है। 

फिल्म में कंगना एक बिंदास और बोल्ड महिला बनी हैं जो गर्व से पुरुषों से कहती हैं कि कैरेक्टर फ्लो नहीं बल्कि एक आर्ट है। इस फिल्म में कंगना प्रफुल पटेल बनी हैं जो जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती है।

यह भी पढ़ें- 'फुकरे रिटर्न' का नया पोस्टर रिलीज, भोली हो गई खतरनाक

उसका एक कवियित्री वाला साइड भी है। ट्रेलर की शुरुआत में ही वो स्वतंत्रता की तुलना तितलियों और सूरज की किरणों से करती हैं। सिमरन की जिंदगी में सबकुछ अच्छा नहीं है। ट्रेलर के बीच में वो पुलिस के बीच में नजर आती हैं।

इसके बाद वो पुलिसवाले को मारती हैं और भाग जाती हैं जिसकी वजह से पुलिस उनका पीछा करती हैं। जिस लड़के में वो दिलचस्पी रखती हैं वो सिमरन का चेहरा भी नहीं देखना चाहता इसके बावजूद भी वह खुश है।

यह भी पढ़ें- 'बादशाहो' का ट्रेलर रिलीज, दमदार डायलॉग रह जाएंगे याद

इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई कंगना की फिल्म रंगून ने बॉकिस ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था। लेकिन जाबांज जूलिया के तौर पर उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया था।

पोस्टर में लाल ड्रेस पहने हुए कंगना मुस्कुराते हुए नजर आ रही थीं। उनके सामने वाइन का एक ग्लास रखा हुआ था और वो किसी लाउंज में बैठी हुई दिख रही थीं। 

वहीं रिलीज हुए दूसरे पोस्टर में एक्ट्रेस अमेरिका की सड़कों पर चलते हुए नजर आ रही थीं। फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता हैं। वहीं पूरी फिल्म में कंगना ही छाई हुई हैं।

इस फिल्म को टी सीरीज ने प्रोड्यूस किया है और यह 15 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में कंगना बहुत बेफिक्र और बेधड़क लड़की के किरदार में दिख रही हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kangana ranauts simran trailer is release watch a addicted queen

-Tags:#Kangana Rnaut#Simran#Simran Trailer
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo