Breaking News
Top

दिवाली 2017: ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का ख़ास मैसेज

आरती सक्सेना | UPDATED Oct 19 2017 8:16AM IST
दिवाली 2017: ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का ख़ास मैसेज

दीप मालाओं से जगमगाते घर-आंगन, हर तरफ उल्लास-उमंग का माहौल। इस तरह दिवाली का उत्सव हर किसी के जीवन में खुशियां भर देता है। हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी दिवाली को बड़े धूमधाम से मनाते हैं। उनके लिए भी यह त्योहार बहुत मायने रखता है। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत ने कैसे मानते हैं दिवाली जानिए, खुद उन्हीं की जुबानी...

ऋतिक रोशन की दिवाली

जब मैं छोटा था तो दिवाली पर खूब मस्ती करता था। अब मेरे बच्चे इस फेस्टिवल को वैसे ही एंज्वॉय करते हैं, वे भी खूब मस्ती करते हैं। मुझे दिवाली पर अपने घर को सजाना बहुत पसंद है। मुझे दिवाली पर पूरा घर फूलों से सजा हुआ बहुत सुंदर लगता है, इस काम में मैं भी मदद करता हूं। रात को घर को दीए सजाना भी बहुत भाता है।

आखिर में हमारी फैमिली मिलकर लक्ष्मी-गणेश की पूजा करती है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि घर-परिवार में सभी स्वस्थ रहें। कुछ लोग दिवाली पर ताश खेलते हैं, लेकिन मुझे ऐसा करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। मैं बस परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली को एंज्वॉय करना पसंद करता हूं। मेरी तरफ से सभी फैंस को-हैप्पी दिवाली। 

कंगना रनोट की दिवाली 

दिवाली मेरा फेवरेट फेस्टिवल है। हर तरफ डेकोरेशन, लाइट्स को देखना अच्छा लगता है। घरों के बाहर बनी रंगोली भी मन को भाती है। मैं दिवाली पर प्रण लेती हूं कि पूरे साल अच्छा काम करूंगी। ऐसा होने पर ही मां लक्ष्मी मेरे घर आएंगी। मुझे दिवाली पर फैमिली के साथ रहना बहुत पसंद है। मैं इस दिन ट्रेडिशनल ड्रेस को ही प्रेफर करती हूं, खासकर साड़ी पहनना ज्यादा पसंद है।

अपने मनपसंद पकवान भी खाती हूं। फुलझड़ी, अनार जलाती हूं। अपने फ्रेंड्स के साथ भी दिवाली सेलिब्रेट करती हूंं। यह त्योहार हमारे जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लाता है, इसलिए मुझे दिवाली पसंद है। मेरी तरफ से सभी को-दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kangana ranaut hrithik roshan happy diwali massage

-Tags:#Kangana Ranaut#Hrithik Roshan#Diwali 2017#Happy Diwali
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo