Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

ईद पर काजोल को मिली धमकी, बकरे की तरह काटी जाओगी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 2 2017 1:27PM IST
ईद पर काजोल को मिली धमकी, बकरे की तरह काटी जाओगी

भारत में बहुत से त्यौहार अब एक साथ पड़ने लगे हैं। इस बार गणपति पूजन और मुसलमानों का खास त्यौहार बकरीद एक साथ ही मनाया जा रहा है। 

इन दोनों धर्मों के त्यौहारों पर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने सदभावना का मैसेज देते हुए ट्वीट किया है। काजोल के इस ट्वीट की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिसे काजोल का ये ट्वीट नागवार गुजर रहा है। 

काजोल को जान से मारने तक की धमकियां मिल रही हैं। कुछ मु्स्लिम लोग काजोल को ईद और गणपति से न जोड़ने की सलाह दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- फराह खान के DNA कमेंट को चंकी का करारा जवाब

ऐसे ही एक यूजर ने तो काजोल को धमकी देते हुए आखिरी वार्निंग तक दे डाली है। दरअसल हुआ ये कि शुक्रवार 1 सितंबर को कई जगहों मुस्लिम समुदाय के लोग बकरीद मना रहे हैं। बकरीद के इस मौके पर एक्ट्रेस काजोल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर हमारे भगवान गणपति और ईद एक साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं तो हम क्यों नहीं। 

काजोल के इस ट्वीट को जिन लोगों ने पसंद किया उन्होंने कमेंट में उन्हें भी ईद और गमपति की शुभकामनाएं दी। बहुत से यूजर्स ने लिखा कि आप जो बात कह रही हैं वो एकदम सही है, हर इंसान को ये बात समझनी चाहिए ताकि दुनिया से नफरत खत्म हो सके।

यह भी पढ़ें- कंगना ने फिर किए कई खुलासे, पूरी दुनिया के सामने माफी मांगेगे ऋतिक

काजोल के इस ट्वीट क शख्स तो बकायदा काजोल को धमकियां देने लगा। अली इमराना नाम के इस शख्स ने लिखा कि आप हमारे अल्लाह की तुलना अपने खुद के बनाए भगवान से मत करो। वरना ऐसा अंजाम देंगे कि उसकी जिम्मेदार तुम खुद होओगी।

इस शख्स ने काजोल से तुरंत अपना ट्वीट डिलीट करने की धमकी देने लगा। इस बंदे ने लिखा कि आप बहुत बड़ी गलती कर रही हो, आपका ये ट्वीट यहां बहुत बड़ा विवाद खड़ा कर देगा। ये शख्स यहीं नहीं रुका। एक और ट्वीट करते हुए इसने लिखा कि मैं आपको ये आखिरी वार्निंग दे रहा हूं..आगे आप खुद जिम्मेदार रहोगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kajol trolled by some muslim twitterati for wishin eid and ganpati puja together

-Tags:#Kajol#Eid Mubarak#Ganpati Poojan#Ganesh chathurthi#Kajol Eid Warning
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo