Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

इलियाना डिक्रूज के साथ हुई छेड़छाड़, बोली - मैं भी एक औरत हूं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 21 2017 11:33AM IST
इलियाना डिक्रूज के साथ हुई छेड़छाड़, बोली - मैं भी एक औरत हूं

बेहद खूबसूरत अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ छेड़छाड़ होने की खबर है। एक फैन ने जबरदस्ती इलियाना को छूने और चूमने की कोशिश की।

इलियाना ने अपने साथ हुई  छेड़छाड़ को सोशल साइटट्विटर पर गुस्सा निकालकर बताया है। इलियाना के ट्वीट करने के बाद माहौल गर्मा गया। कोई सोच भी नहीं इतनी बड़ी सेलब्रिटी के सुरक्षा होते हुए भी कोई छेड़छाड़ कर जाए।

इलियाना ने दो ऐसे ट्वीट किए जो उनके साथ हुए बुरे सुलूक की कहानी सुना रहे हैं। इलियाना में इन ट्वीट्स में कहा, फैन्स को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए और औरतों का सम्मान करना चाहिए।

पहले ट्वीट में इलियाना ने लिखा कि हम वाकई एक बहुत खराब दौर में जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो जानती हैं वो एक 'पब्लिक फिगर' हैं और उन्हें पर्सनल जिंदगी जीने की खुशी मिलना मुश्किल है।  फिर भी फैन्स को अपनी हद में रहना चाहिए और किसी के साथ छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए।

इलियाना में आखिर में लिखा, 'फैन्स को यह नहीं भूलना चाहिए कि आखिरकार मैं भी एक औरत हूं।' इलियाना फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बादशाहो' का प्रमोशन कर रही हैं। मिलन लुथरिया की यह फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज होगी।

यह पहली घटना नहीं है जब किसी हीरोइन के साथ छेड़खानी हुई है। लोग हीरोइनों के साथ भीड़ में कुछ भी कर लेने को तैयार रहते हैं। ऐसे में उन्हें सभांलना मुश्किल हो जाता है।

लोग पब्लिक प्रॉपर्टी समझ हीरोइनों को छूने-हाथ लगाने से लेकर गलत तरीके से टच तक करने को उतारू हो जाते हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ileana dcruz slams fans on twitter for misbehaving with her

-Tags:#Ileana dcruz#Baadhshaho

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo