Top

ऋतिक रोशन ने फेसबुक पर खोली कंगना की पोल, मेरा 4 साल से शोषण हो रहा है

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 5 2017 4:25PM IST
ऋतिक रोशन ने फेसबुक पर खोली कंगना की पोल, मेरा 4 साल से शोषण हो रहा है

अभिनेता कंगना रनौत के साथ चल रहे विवाद पर ऋतिक रोशन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। हाल में ऋतिक ने कंगना के खिलाफ पुलिस में 29 पेज की शिकायत दर्ज कराई थी जिसपर कंगना की बहन रंगोली ने भी ऋतिक को काफी भला बुरा कहा था

सोशल मीडिया पर रंगोली लगातार ऋतिक को गालियां दे रही थी अब ऋतिक ने भी फेसबुक पर अपनी पूरी बात रख दी हैं। शिकायत में ऋतिक ने कंगना पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। इतना ही नही ऋतिक रोशन ने अपना लैपटॉप और मोबाइल भी पुलिस को सौंप दिया है। पहली बार ऋतिक रोशन इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि उन्होंने कभी भी अकेले में कंगना से मुलाकात नहीं की है।
 
 
साथ ही ऋतिक रौशन ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि कंगना के साथ उनका कभी भी अफेयर नहीं रहा है। ऋतिक इस पूरे मामले पर महिलाओं को ज्यादा तवोज्जों मिलने पर भी कटाक्ष किया है। ऋतिक ने भी कहा कि मीडिया खुद ही सच जानना नहीं चाहता है बल्कि वह कंगना को ही सही मानकर बैठ गया है।

कंगना रनौत ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के खिलाफ काफी खुलासे किए थे। कुछ दिन शांत हो जाने के बाद अब यह मामला फिर भड़क रहा है। कंगना ने भी अनाप-शनाप बोला है ऋतिक अब उसका बदला लेने के लिए बिल्कुल तैयार होकर आए हैं।

 
 
कंगना ने कई दिनों तक दिए गए सैकड़ों इंटरव्यू में ऋतिक को लेकर कई खुलासे किए है तभी से मीडिया में इन दोनो ने रिश्ते पर बातें हो रही हैं। इतना ही नहीं कंगना ने ऋतिक पर कई सारे गंभीर आरोप भी लगाए थे, जिसके चलते ऋतिक की छवि पर भी असर पड़ा है।
 
ऋतिक ने फेसबुक पर लिखा है कि वह कभी कंगना से नहीं मिले हैं। सच्चाई ये है कि मैं अपनी ज़िंदगी में उस लेडी से अकेले में नहीं मिला हूं, हां, हमने साथ में काम किया है, लेकिन उसके अलावा प्राइवेट में कभी मुलाकात नहीं की है। यही सच्चाई है। प्लीज, आप इस बात को समझिए कि मैं एक कथित अफेयर के खिलाफ नहीं लड़ रहा हूं।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hrithik roshan issues statement on facebook says have never met kangana in private

-Tags:#kangana ranaut#hritik roshan#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo