Breaking News
Top

Film Review: मनोरंजन का पैकेज है अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 11 2017 11:35AM IST
Film Review: मनोरंजन का पैकेज है अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा

बॉलीवुड के तीनों खान को बॉलीवुड का मसीहा माना जाने लगा है ऐसे में जब अक्षय कुमार की कोई फिल्म आती हैं तो वह सबको चित कर देते हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

आपने बहुत सी ऐसी खबरें सुनी होंगी जब गांवों में नई-नवेली दुल्हनों ने शौचालय ने होने के कारण ससुराल छोड़ दिए थे। इसी कॉन्सेप्ट पर बनी है टॉयलेट जिसमें लीड रोल में है अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर हैं।

स्वच्छता अभियान पर बनी इस फिल्म ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। अक्षय कुमार देश सेवा और समाज से जुड़े गंभीर मुद्दों पर फिल्म कर रहे हैं। 

कहानी-

फिल्म की कहानी शुरू होती है जब एक मांगलिक लड़के केशव को अपने ग्रह-नक्षत्र सही दिशा में करने के लिए भैंस से शादी करनी पड़ती है। फिर उसकी मुलाकात कॉलेज टॉपर जया से होती है जिससे उसे पहली नजर में प्यार हो जाता है।

दोनों की प्रेम कहानी के बाद शादी हो जाती है लेकिन फिर भूचाल तब आता है जब एक पढ़ी-लिखी लड़की को ससुराल में अपने लिए शौचालय की सुविधा नहीं मिलती। महिलाओं को सुबह-सुबह उजाला होने से पहले छुपकर खेतों में जाना पड़ता है। और इसके बावजूद इमेंर्जेंसी में अंधेरा होने का इंतजार करना पड़ता है। 

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना ने भारती को उठाकर सेट पर लगाई दौड़

इसी पर जया विफर पड़ती है और घर में महिलाओं के लिए शौचालय बनवाने की मांग के लिए हड़ताल कर डालती हैं। अब जब केशव पूरी तरह से पिता पर निर्भर है और गांव वालों की सोच और मिथ्स के आगे वह इतना मजबूर है कि शौचालय बनवाने के लिए सोच भी नहीं सकता।

इस तरह पूरी फिल्म में एक शौचालय को लेकर हंगामा चलता है। पत्नी के प्रति अपने प्यार को दर्शाने और समाज के खिलाफ जाकर केशव जया के लिए शौचालय बनवाता है या नहीं यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
film review you can not ignore akshay kumar and bhoomi pednekar starer toilet ek prem katha

-Tags:#Akshay Kumar#Bhumi Pednekar#toilet ek prem katha review
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo