Breaking News
Top

Videos: डांस शो में भारत आई चलती-फिरती रोबोट जैसी ये लड़की, लोग देखकर रह गए दंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 7 2017 5:54PM IST
Videos: डांस शो में भारत आई चलती-फिरती रोबोट जैसी ये लड़की, लोग देखकर रह गए दंग

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के शो डांस प्लस थ्री में नए-नए डासिंग स्टार अपना हुनर दिखा रहे हैं। रेमो इस शो में इंटरनेशल डांसर को भी भाग लेने का मौका देते हैं।

ऐसे ही कई बेहतरीन इटंरनेशनल डांसर इस शो के मंच पर आएं है लेकिन एक रोबोट जैसी लड़की को डांस करते देख लोग दंग रह गए।
 
महज 19 साल की डिट्टो यानि डि टो नाम की इस लड़की ने डांसर राघव जुआल, धर्मेंश और सभी प्रतिभागियों का दिल चुरा लिया। इस लड़की को सोशल मीडिया पर सभी वो लोग जानते हैं जो डांस की दीवाने हैं लेकिन आपके लिए यह नई है।

डिट्टो अटलांटा की रहने वाली हैं। वह जिमनास्ट थी फिर उन्होंने एक चिरयलीडर के तौर पर काम किया आज वह एक सुपर-डुपर डांसर है। डिट्टों के सोशल मीडिया पर 1.2 से भी ज्यादा फॉलोअर और सबसक्राइवर्स हैं। वह डांसर्स की आईडल हैं।
 

वह एक कमाल की रोबोटिक डांसर हैं लेकिन वह खुद को फ्रीस्टाइल डांसर बताती है। डिट्टो का एनिमेशन और बॉर्बी डॉल डांस ज्यादा फेमस है।
 
डिट्टो के वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं। आप इन वीडियोज को देखकर यकीन नहीं करेंगे कि यह एक जीती जागती लड़की हैं जो ऐसे डांस कर रही हैं जैसे मशीन हो।

डिट्टो ने डांस प्लस में राघव के साथ स्लो मोशन भी किया और दर्शक देखते रहे गए। डिट्टो डांस प्लस के शो पर रोई भी बहुत और खुश भी बहुत हुई। इस बीच शो में हंसी मजाक चलता रहा।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dance plus 3 5 videos of dytto that you cannot afford to miss

-Tags:#Dance Plus 3#Dytto#Dytto In Dance Plus 3
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo