Top

Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा ने काटा बवाल, 70 हजार लोगों ने देखा ये वीडियो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 21 2017 2:44PM IST
Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा ने काटा बवाल, 70 हजार लोगों ने देखा ये वीडियो

कलर्स टीवी के रीएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी लगातार बढ़ती जा रही है। ‘घरवाले’ और ‘पड़ोसियों’ के मिलन के बाद एक तरफ जहां कॉमनर्स ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ पूरी तरह से खींच कर रखा है। वहीं सेलेब्स का दूसरा रूप भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: आकाश ने बाथरूम में इस एक्ट्रेस से की जबरदस्त गंदी हरकत, वीडियो वायरल

‘बिग बॉस’ हाउस में होगी दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़, जो घर के तापमान को और बढ़ाएंगे। इस सीज़न के पहले ही हफ्ते में घर से बाहर होने वाले प्रियंक शर्मा, पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश करने जा रहे हैं। वहीं इसके अलावा घर में दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री वायरल इंटरनेट सेन्सैशन ढिंचैक पूजा होंगी।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: सब्यसाची ने छाती ठोक के कही ये बाद, हिना ने दी पप्पी- वीडियो हुआ वायरल

वैसे बता दें कि घर में रैपर आकाश ददलानी भी मौजूद हैं। ऐसे में यदि डिंचैक पूजा और आकाश की जुगलबंदी होती है, तो क्या  कुछ मंजर होगी ‘बिग बॉस’ हाउस का यह तो समय ही बताएगा। लेकिन पूजा ने घर में एंट्री लेने से पहले यूट्यूब पर एक गाना पोस्ट किया है।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस

ढिंचैक पूजा का नया गाना 'आफरीन फातिमा बेवफा है' को यूट्यूब पर अब तक 70 हजार लोग देख चुके हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री को लेकर पूजा का कहना है कि यह शो उनके लिए एक बड़ा मंच साबित होगा। मैंने कोई स्ट्रैटजी नहीं बनाई है। घर में जो भी स्थिति होगी, उस से मैं अपने तरीके से ही सुलझाऊंगी।


वहीं इस बारे में प्रियंक का कहना है कि उनके लिए यह सीज़न शुरुआत से ही काफी विस्फोटक रहा है। मेरे एक इम्पल्सिव फैसले ने मेरा सफर जल्दी ही ख़त्म कर दिया, लेकिन मैं एक बार फिर घर में जा रहा हूं। कुल मिलाकर इन दो एंट्री के बाद घर के तापमान और बढ़ना तय है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bigg boss 11 dhinchak pooja aafreen fathima bewafa hai song viral video

-Tags:#Bigg Boss 11#Dhinchak Pooja##Dhinchak Pooja Viral Video#Priyank Sharma

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo