Breaking News
Top

आयुष्मान खुराना का नया अवतार, अब बनेंगे परेशान मर्द

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 16 2017 8:21AM IST
आयुष्मान खुराना का नया अवतार, अब बनेंगे परेशान मर्द

अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान सेक्स संबंधी परेशानी झेल रहे एक लड़के की भूमिका में नजर आएंगे।

आयुष्मान की इस भूमिका और 'विकी डोनर' में उनके किरदार को जोड़कर चुटकियां ली जा सकती हैं। 'शुभ मंगल सावधान' के निर्देशक आर. एस. प्रसन्ना भी इस बात से इनकार नहीं करते।

इसे भी पढ़े:- घर आए मेहमानों के लिए कुक बने अक्षय कुमार, बेटे भी हाथ बंटाते नजर आए

प्रसन्ना ने बताया उन्हें इस बात का अंदाजा है कि दर्शक इस फिल्म में आयुष्मान के किरदार और उनके स्पर्म डोनर के किरदार को जोड़कर मजे लेंगे। 'विकी डोनर' में आयुष्मान ने एक स्पर्म डोनर की भूमिका निभाई थी।

'शुभ मंगल सावधान' आर. एस. प्रसन्ना की हिंदी डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। यह फिल्म मुदित और सुगंधा नाम के ऐसे किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी अरेंज्ड मैरिज होने वाली है और मुदित सेक्स संबंधी समस्या से पीड़ित है।

प्रसन्ना के मुताबिक यह फिल्म प्यार के महत्व को लेकर संदेश देगी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के विषय को लेकर वह उत्साहित हैं क्योंकि उन्हें पता है कि इससे एक चर्चा को जन्म मिलेगा। बता दें कि 'शुभ मंगल सावधान' 2013 में आई प्रसन्ना की एक तमिल फिल्म की रीमेक है

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ayushman khurana in discussion about his upcoming movie shubh mangal saavadhaan

-Tags:#Bollywood News#Ayushman Khurana#'Shubh Mangal Saavadhaan'
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo