Top

टॉयलेट का जुगाड़ कर रहे हैं अक्षय कुमार, मिला यूपी सीएम का साथ

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 4 2017 3:55PM IST
टॉयलेट का जुगाड़ कर रहे हैं अक्षय कुमार, मिला यूपी सीएम का साथ

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का गाना टॉयलेट का जुगाड़ को रिलीज कर दिया है। इस गाने में अक्षय घर में शौचायल होने की जरूरत और महत्व को बता रहे हैं।

टॉयलेट क अब तक काफी गीत रिलीज हो गए हैं सभी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। इस गाने के जरिए अक्षय ने बताया है कि कैसे भारत में बहुत से बच्चे हर साल गंदा पानी पीने की वजह से मर जाते हैं। 

इस गाने को रिलीज करने के लिए अक्षय ने कोई इवेंट करने के बजाए सफाई अभियान का हिस्‍सा बनने का सोचा। जहां पहले इस फिल्‍म का ट्रेलर सामने आने से खुद प्रधानमंत्री मोदी से उन्‍हें तारीफ मिली तो अब अक्षय की इस फिल्‍म को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साथ भी मिल गया है। 

यह भी पढ़ें- आर्म्स एक्स केस: सलमान पर अगली सुनवाई 5 अक्टूबर को

शुक्रवार को अक्षय कुमार ने लखनऊ में सीएम योगी के साथ झाड़ू लगाकर सफाई का मैसेज दिया। दरअसल अक्षय यहां एक अखबार के इवेंट में अपनी एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर के साथ पहुंचे थे। इसी कार्यक्रम में सीएम योगी भी पहुंचे थे। इस मौके पर योगी और अक्षय ने स्कूली बच्चों को सफाई की शपथ भी दिलाई। अक्षय ने झाड़ू लगाकर सफाई का मैसेज भी दिया।

गाने में अक्षय डांस करते दिख रहे हैं। वह बता रहे हैं कैसे जिन घरों में टॉयलेट नहीं होता है उन घरों की महिलाओं को शौंच के लिए अंधेरे में दूर खेतों में जाना पड़ता। ऐसे में कई बार वह असामाजिक तत्वों का शिकार हो जाती हैं। 

गाने में केशव दिखाया गया है कि जया केशव से अलग होकर रह रही हैं।

केशव अपने घर में शौचालय बनाने की पुरजोर कोशिश में लगा हुआ है। भूमि भी गांव की महिलाओं को शौचालय के महत्व को लेकर समझा रही हैं। गाने में स्वच्छ भारत का भी जिक्र है। 

गाने को अक्षय कुमार के साथ विक्की प्रसाद ने अपनी आवाज दी है। वहीं विक्की प्रसाद ने ही इसका म्यूजिक कंपोज किया है। गाने के बोल गरिमा वहल और सिद्धार्थ सिंह ने लिखे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

इस गाने को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- स्वच्छा आजादी ऐसे ही नहीं मिलेगी, उसका जुगाड़ करना होगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
akshay kumars movie toilet ek prem katha song toilet ka jugaad released

-Tags:#Toilet Ek Prem Katha#Akshay Kumar#UP CM#Yogi AdityaNath#
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo