Top

टॉयलेट पर फिल्म बनाकर BMC के एंबेसडर बने अक्षय कुमार, स्वच्छ भारत बनाने का है सपना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 26 2017 11:42AM IST
टॉयलेट पर फिल्म बनाकर BMC के एंबेसडर बने अक्षय कुमार, स्वच्छ भारत बनाने का है सपना

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्मों के साथ-साथ अब देशा सेवा औप समाज सेवा के लिए भी खबरों में रहते हैं। हाल में अक्षय अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट के प्रमोशन में बिजी है इसके साथ ही मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन ने उन्हें अपना एंबेसडर बना दिया है।

अक्षय देश के प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किए गए स्वच्छ भारत अभियान को भी सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन ने अक्षय को बीएमसी का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।
 
अक्षय नगर निगम की तरफ से मुंबई वालों को जागरुक करेंगे। अक्षय कुमार की हरल बात को लोग बहुत ध्यान से सुनते हैं और शायद यही वजह है कि अक्षय कुमार को बीएमसी के ब्रांड एंबेस्डर के लिए परफेक्ट फेस माना है।
 
अक्षय कुमार फिलहाल यूके में हैं और अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में बिजी हैं। साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग भी लंदन में चल रही है जिसमें अक्षय कुमार एक एथलीट की भूमिका में नजर आने वाले हैं।
 
अक्षय के फैन्स 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी और फिल्म में भारत में शौचालय की बुरी स्थिति को दिखाया गया है कि कैसे एक दुल्हन अपने ससुराल इसलिए आने से मना कर देती है कि उसके ससुराल में शौचालय नहीं होता। 
 
यह भारत में खुले में शौच करने के मुद्दे पर बनी फिल्म है। अक्षय कुमार इस फिल्म से स्वच्छता के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
akshay kumar is now brand ambassador of bombay municipal corporation

-Tags:#Akshay Kumar#BMC
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo