Logo
election banner
Infinix HOT 40i Discount Offer: फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) में इंफिनिक्स के पावरफुल हॉट 40 आई स्मार्टफोन को 2000 रुपए की छूट के बाद मात्र 8,999 रुपए में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। यह फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के के साथ दमदार कैमरा सेटअप के साथ आता है।

Infinix HOT 40i Discount Offer: क्या आप 10 हजार रुपए से कम दाम में एक पावरफुल स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं? अगर हां तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) के दौरान इंफिनिक्स के स्टाइलिश और दमदार स्मार्टफोन- Infinix HOT 40i को 2 हजार रुपए की सीधी छूट के बाद मात्र 8,999 रुपए में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है।

यह सस्ता स्मार्टफोन 8GB रैम, 256GB स्टोरेज के साथ दमदार कैमरा और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला प्रोसेसर से लैस आता है। नीचे हम इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स दे रहे हैं।

Infinix HOT 40i के स्पेसिफिकेशन
इंफिनिक्स हॉट 40 आई में 5000 mAh की पावरफुल बैटरी है, जो आपको लंबे समय तक अधिकतम परफॉर्मेंस और यूजेस की सुविधा प्रदान करती है। इससे आपको चिंता करने की जरूरत नहीं होगी कि फोन को बार-बार चार्ज करना पड़ेगा। यह बैटरी 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिसके जरिए फोन को चार्ज फास्ट चार्ज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Oppo Reno 12 और Honor 200 series की लॉन्च डेट का खुलासा, जानें दोनों फोन में क्या होगा खास

इस फोन की सबसे बड़ी खासियतों में से एक इसकी स्टोरेज क्षमता है। इंफिनिक्स हॉट 40 आई 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जो आपको बेहतरीन मल्टीटास्किंग और अधिक क्षमता में डेटा संग्रहित करने की अनुमति देता है। फोन में 16GB एक्सटेंडेड रैम और 2TB तक विस्तारित स्टोरेज सपोर्ट की सुविधा उपलब्ध है।

यह भी पढ़ेंः Motorola Razr 50 Ultra की लाइव इमेज लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

Infinix HOT 40i में एक Unisoc T606 प्रोसेसर है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इससे आपको स्मूद और बिना किसी रुकावट के मल्टीटास्किंग और गेमिंग का आनंद मिलता है।

फोन का डिजाइन
Infinix HOT 40i का डिजाइन आकर्षक है और यूजर्स को एक शानदार लुक और आसान धारण करने की अनुमति देता है। इसकी बजार में अनुपस्थिति का मतलब यह है कि आप एक अद्वितीय और प्रभावी फोन को प्राप्त करते हैं, जो आपकी जीवनशैली को सुगम और सुविधाजनक बनाता है।

5379487