Logo
election banner
Motorola Razr 50 Ultra Image Leak: ऐसा लगता है कि मोटोरोला के नए फोल्डेबल फोन Razr 50 Ultra की लॉन्च डेट ज्यादा दूर नहीं है। क्योंकि इस फोन की लाइव इमेज लीक हो गई, जो संकेत देता है कि डिवाइस जल्द ही लॉन्च होगा। यह नया फोल्डेबल फोन Motorola Razr 40 Ultra का उत्तारिधारी होगा।

Motorola Razr 50 Ultra Image Leak: मोटोरोला एक नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जो रेजर 50 अल्ट्रा होगा। इस बीच अपकमिंग डिवाइस की लाइव इमेज लीक हो गई है, जिससे संकेत मिलता है यह जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। इमेज को टिपस्टर सुधांशु अंभोरे (91मोबाइल्स के माध्यम से) के लीक की है।

फोन के पीछे एक कवर स्क्रीन और एक हॉरिजॉन्टल कैमरा सेटअप के साथ एक फैमिलियर लुक है। नीचे आप मोटोरोला की रेजर ब्रांडिंग देख सकते हैं। फोन को पलटने पर मुख्य डिस्प्ले दिखता है जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए सेंटर में पंच-होल कटआउट है।

इसके अलावा, रिपोर्ट्स के मुताबिक डिवाइस 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन को ब्लू, ऑरेंज और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

बीआईएस पर भी आ गया है सामने
मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी दिखाई दे चुका है जिससे पता चलता है कि डिवाइस संभवतः भारत में लॉन्च होगा। फिलहाल इस फोल्डेबल फोन के बारे में ज्यादा विवरण सामने नहीं आए हैं। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए अभी और इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ेंः Oppo Reno 12 और Honor 200 series की लॉन्च डेट का खुलासा, जानें दोनों फोन में क्या होगा खास

Motorola Razr 40 Ultra के स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा को पहले से मौजूद मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा के उत्तराधिकारी के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। रेजर 40 अल्ट्रा में 6.9 इंच LTPO OLED मुख्य डिस्प्ले और 3.6 इंच कवर स्क्रीन है। डिवाइस को पावर देने वाला स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC और 3,800mAh की बैटरी है जो 30W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ेंः मार्केट में आ रहे 16GB तक रैम के साथ तीन नए स्मार्टफोन: प्री-बुकिंग भी शुरू, चेक करें स्पेसिफिकेशन

इसमें कैमरे के मोर्चे पर, 12 मेगापिक्सल + 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है, जबकि फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का शूटर है। कंपनी ने इस फोल्डेबल फोन को पिछले साल जून में किया था। इसलिए संभावना है कि इसके उत्तराधिकारी Motorola Razr 50 Ultra को भी अगले महीने जून 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, ब्रांड ने अभी तक आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है।

5379487