Logo
election banner
Pramod Krishnam on Rahul Gandhi: कल्कि धाम के पीठाधीश्वीर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मंगलवार को बताया कि राम मंदिर के फैसले को राहुल गांधी शाहबानो केस की तरह पलटने की बात कही थी।

Pramod Krishnam on Rahul Gandhi: कल्कि धाम के पीठाधीश्वीर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मंगलवार को राहुल गांधी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दावा किया कि राहुल गांधी राममंदिर के फैसले को पलटना चाहते हैं। लोकसभा चुनावों के बीच आचार्य प्रमोद कृष्णम यह बयान कांग्रेस के लिए मुसीबत बन सकता है। 

दरअसल, कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं। सोमवार को उत्तर प्रदेश के संभल में मीडिया से बात करते हुए कहा, कांग्रेस में मैंने 32 साल से अधिक समय बिताया है। राम मंदिर का फैसला आने के बाद राहुल गांधी ने अपने करीबी सहयोगियों की बैठक की थी। इसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सरकार बनी तो सुपर पावर कमिशन बनाकर राम मंदिर के फैसले को उसी तरह से पलट देंगे. जैसे राजीव गांधी ने शाहबानो फैसले को पलटा था। 

धर्म युद्ध में जो मोदी के साथ नहीं वह राष्ट्रद्रोही 
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडियो को बताया कि यह धर्म युद्ध है। कहा, इस चुनाव में जो लोग नरेंद्र मोदी के साथ नहीं खड़े होंगे, वह राष्ट्रद्रोही कहलाएंगे। इतना ही नहीं प्रमोद कृष्णम ने कहा, जो राम का नहीं, वह राष्ट्र का भी नहीं हो सकता और जो राष्ट्र का नहीं वो राम का नहीं हो सकता। जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं है। 

कृष्णम के बयान को कांग्रेस ने बताया बेबुनियाद 
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बताया कि राहुल गांधी राम मंदिर तोड़कर बाबरी मस्जिद बनाने की बात कह रहे थे। कांग्रेस ने प्रमोद कृष्णम के बयान को बेबुनियाद बताया है, लेकिन लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा नेता प्रमोद कृष्णम के इस बयान ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। 

प्रमोद कृष्णम बोले-रायबरेली भी हार जाएंगे राहुल गांधी 
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार को भी राहुल गांधी पर प्रतिक्रया दी थी। दावा किया था कि अमेठी छोड़ने का राहुल का फैसला आत्मघाती साबित होगा। 2019 में कांग्रेस के साथ बहुजन समाज पार्टी थी, लेकिन 2024 में बसपा अलग चुनाव लड़ रही है। बसपा के वोट घटा दें तो राहुल रायबरेली भी हार जाएंगे। दावा किया कि राहुल ने हार के डर से अमेठी छोड़ी है। वह विपक्ष के बड़े नेता हैं, उन्हें डरना नहीं चाहिए, जो व्यक्ति दूसरों को कहता था डरो मत, खुद डर गया। 

5379487