Logo
Ghaziabad Fire: गाजियाबाद के इंदिरापुरम की एक सोसाइटी में जनरेटर फटने से भीषण आग लग गई। आग की चपेट में कई फ्लैट्स भी आ गए। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है।

Ghaziabad Fire: गाजियाबाद के इंदिरापुरम की एक सोसाइटी में अचानक भीषण आग लग गई। जानकारी के अनुसार, सोसाइटी का जनरेटर फटने से यह आग लगी है। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते इसकी चपेट में कई फ्लैट भी आ गए। आग की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इसके साथ ही सोसाइटी के कई फ्लैट्स को खाली कराया गया है।

सोसाइटी के जनरेटर में लगी भीषण आग

गाजियाबाद की एक सोसाइटी में शनिवार दोपहर जनरेटर में आग लग गई। जनरेटर के पास रखे डीजल के ड्रम में भी आग तेजी से फैल गई। इसके बाद जनरेटर से लगातार ब्लास्ट हो रहा था। आग इतनी ज्यादा भीषण थी कि सोसाइटी के कई फ्लैट को भी उसने अपनी चपेट में ले लिया।

कई फ्लैटों आग की चपेट में आए

फायर विभाग के मुताबिक, गाजियाबाद के फायर स्टेशन वैशाली में शनिवार को 12:30 बजे अरिहन्त हार्मनी सोसाइटी इंदिरापुरम में जनरेटर में आग की सूचना मिली। सूचना मिलते ही फायर गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। जहां पता चला कि जनरेटर के सामने टावर में स्थित फ्लैटों में आग पहुंच गई थी।

आग जनरेटर से तृतीय तल पर बने फ्लैट तक पहुंच गई थी। फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। आग के चलते लाखों का नुकसान होने की सूचना है। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है।

5379487