Logo
election banner
Ghaziabad Fire News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक गत्ता फैक्टरी में आग लग गई। आग लगने से 10 करोड़ रुपये से अधिक का सामान जलकर राख हो गया है।

Ghaziabad Fire News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र में गत्ते की फैक्टरी में आज यानी रविवार को भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की दर्जनों गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। फैक्टरी मालिक वीरपाल सिंह का कहना है कि आग लगने से 10 करोड़ रुपये से अधिक का सामान जलकर खाक हो गया। आगे बताया कि गत्ता फैक्टरी के बगल में खाली प्लॉट है, उसमें घास उगी हुई थी, वहां पर किसी ने आग लगाई थी, जिसके बाद आग उनकी फैक्ट्री में आग लगी।

फायर कर्मियों ने आग पर पाया काबू 

आग इतनी ज्यादा भयंकर थी कि उसका धुंआ दूर से ही दिखाई दे रहा था। गाजियाबाद के मुख्य अग्निशमन अधिकारी (CFO) राहुल पाल ने बताया कि गत्ता फैक्ट्री में आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की दर्जन भर गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। आग दोपहर करीब 2 बजे पर आग लगने की सूचना मिली थी। फिलहाल, आग पर काबू पा लिया है। इस हादसे में गनीमत रही कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। गर्मी बढ़ने के साथ-साथ आग लगने की घटनाएं भी बढ़ती जा रही है। 

गाजियाबाद के कबाड़ गोदाम में लगी आग

कल गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में स्क्रैप के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। आग इतनी ज्यादा भयंकर थी कि ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी जो दूर तक दिखाई दे रही थी। सूचनाा मिलते ही दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब सात घंटे में आग पर काबू पाया गया। आग लगने की चपेट में आने से एक ट्रक सहित छह वाहन, गोदाम में रखा प्लास्टिक, रद्दी और लकड़ी जैसा कबाड़ का सामान जलकर खाक हो गया। 

jindal steel Ad
5379487