Logo
election banner
Bageshwar Dham Dhirendra Shastri: छतरपुर में बागेश्वर धाम के पं धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग की गुंडागर्दी सामने आई है। टोल कर्मियों से मारपीट के मामले गुलगंज थाने की पुलिस ने गुरुवार की रात FIR दर्ज की है।

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश के छतरपुर में बागेश्वर धाम के पं धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग की गुंडागर्दी सामने आई है। पुलिस ने देररात टोल कर्मियों से मारपीट के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। बताया कि धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम ने अपने कुछ साथियों के सहयोग से टोल प्लाजा में कर्मचारियों से मारपीट और तोड़फोड़ की है। 

शालिग्राम सहित 10 के खिलाफ केस दर्ज 
छतरपुर जिल के खजुराहो क्षेत्र में देर रात हुए इस विवाद के बाद टोल प्लाजा कर्मचारियों ने पुलिस से शिकायत की। गुलगंज थाने की पुलिस ने इस मामले में धीरेंद्र कृष्ण के भाई शालिग्राम सहित 10 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 294, 506, 427 (34) के तहत केस दर्ज किया है। 

दलित परिवार की शादी में उपद्रव का मामला 
वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि उनकी तलाश की जा रही है। शालिग्राम पहले भी कुछ विवादों में शामिल रहे हैं। पिछले साल उन पर अहिरवार परिवार के शादी समारोह में कट्टे की नोंक पर धमकाने का मामल सामने आया है। मामला इतना गर्माया कि देशभर की सुर्खियों में कई दित तक छाया रहा। भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद ने हजारों समर्थकों के साथ छतरपुर पहुंचकर विरोध पदर्शन किया थ। 

जांच के बाद बढ़ाई थी आर्म्स एक्ट की धारा
पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427 एवं 3(1) द 3(1) ध 3(2)v क एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत  केस दर्ज कर खजुराहो एसडीओपी को जांच सौंपी थी। जांच के बाद पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धारा IPC 336, 25/27 और भी बढ़ाईं थी। 

5379487