Logo
election banner
Jabalpur Road Accident: मध्यप्रदेश के जबलपुर में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार भगाने के चक्कर में ट्रैक्टर पलट गया। हादसे में पांच बच्चों की मौत हो गई। मृतक के परिजनों को 50,000 और घायलों को 10,000 की आर्थिक सहायता दी गई है।

Jabalpur Road Accident: तेज रफ्तार भगाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में पांच बच्चों की मौत हो गई। भीषण हादसा जबलपुर के चरगवां थाने के तिनेटा गांव की है। मरने वालों की उम्र 10 से 18 साल के बीच है। 10 और 12 साल के दो बच्चे घायल हुए हैं। घटना चरगंवा थाना के तिनेटा गांव की है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है। प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 50,000 और घायलों को 10,000 की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।

हादसे में इनकी हुई मौत 
जानकारी के मुताबिक, तिनेटा निवासी धर्मेंद्र ठाकुर (18) ट्रैक्टर को तेज रफ्तार भगा रहा था। अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में धर्मेंद्र पिता राम प्रसाद ठाकुर (18),  देवेंद्र पिता मोहन बरकड़े (15), राजवीर पिता लखनलाल गौंड (13), अनूप बरकड़े पिता गोविंद बडकडे (12), लकी पिता लोचन मरकाम (10) की मौत हो गई। दलपत पिता निरंजन गोंड (12) और विकास पिता राम कुमार उइके (10) घायल हुए हैं। घायलों का इलाज चल रहा है। 

बहन की शादी से पहले मौत 
पुलिस के मुताबिक, सभी बच्चे आपस में रिश्तेदार हैं। एक ही गांव तिनेटा देवरी के रहने वाले हैं। वे ट्रैक्टर से पानी का टैंकर लेने जा रहे थे। ट्रैक्टर को 18 साल का धर्मेंद्र ठाकुर (गौंड) चला रहा था। उसकी बहन की आज बारात बानी है। घर से 500 मीटर दूर ही निकले, तभी ट्रैक्टर अनबैलेंस होकर सड़क से उतरकर खेत में पलट गया। हादसे में पांच बच्चों की मौत हो गई।

5379487