Logo
election banner
Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा के हिसार लोकसभा को लेकर पार्टियों के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी बीच बीजेपी उम्मीदवार रणजीत चौटाला और कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश ने एक दूसरे को निशाना बनाया।

Lok Sabha Elections 2024: हिसार लोकसभा को लेकर पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज होती दिखाई दे रही है। कहा जा रहा है कि इस साल सबसे दिलचस्प चुनाव उचाना विधानसभा में देखने को मिल रहा है। उचाना में पार्टी के नेता एक दूसरे पर तीखे तंज कस रहे हैं। रणजीत चौटाला ने उचाना में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश को निशाना बनाते हुए उन्हें टीकाराम का ड्राइवर कहा।

उम्मीदवारों ने एक दूसरे पर साधा निशाना

रणजीत चौटाला ने कहा कि उचाना में जयप्रकाश के हाथ कुछ नहीं लगेगा। यहां की जनता छोटूराम के भक्त हैं और सभी मेरे साथ हैं। उन्होंने आगे कहा कि सभी श्योकंद मेरे साथ हैं और वह चुनाव में भी मेरा ही साथ देंगे। इस बार श्योकंद का सारा वोट उन्हें ही मिलेगा। वहीं, जयप्रकाश ने भी रणजीत चौटाला पर पलटवार करते हुए कहा कि पहले चुनाव में भी मैंने रणजीत को रगड़ा लगाया था और इस साल भी मैं ही रगड़ा लगाउंगा।

कांग्रेस से लड़े थे रणजीत  

जयप्रकाश ने आगे कहा कि 1998 के चुनाव में वह हिसार से निर्दलीय से खड़े हुए थे। उस समय उनकी टक्कर चाचा सुरेंद्र बरवाला से थी। रणजीत चौटाला उस चुनाव में कांग्रेस से उम्मीदवार थे और कुल 80 हजार वोट लेकर गए थे। मैं दूसरे नंबर पर रहा और सुरेंद्र बरवाला चुनाव में जीत हासिल कि थी। उचाना से रणजीत को 7000 वोट मिले थे। उन्होंने कहा कि इस साल 5000 वोट भी उचाना से नहीं मिलेंगे।

पांच दिन का हुआ था सर्वे

जयप्रकाश ने कहा कि जब तक कांग्रेस ने टिकट घोषित नहीं किया था तब तक बीजेपी के उम्मीदवार यह बयान देते थे कि कांग्रेस पार्टी को कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। कांग्रेस अपने लिए उम्मीदवार ढूंढ रही है। लेकिन हुड्‌डा ने हाईकमान को एक ही बात कहीं कि हम हरियाणा की 10 की 10 सीट जीत सकते हैं।

Also Read: हरियाणा में राजपूत समाज का बड़ा ऐलान, लोगों से BJP के विरोध में वोट करने की अपील की 

इसके लिए टिकट बंटवारा मेरिट के बेस पर हो। इसके बाद कांग्रेस ने पांच दिन का सर्वे करवाया था। जी सर्वे में नाम सामने आए तो रात 10 बजे तक किसी को नहीं पता था। रात को 11 बजे मेरे पास फोन आया कि जयप्रकाश जी आपको हिसार से चुनाव लड़ना है।

5379487