Logo
election banner
Selfie With Tsunami Waves Women Viral Video: सुनामी की लहरों के बीच एक महिला का सेल्फी वीडियो तैयार कर रही थी। इससे उसकी जान पर बन आई।

Selfie With Tsunami: जिंदगी जिंदादिली से जीने का नाम है, लेकिन कई बार लोग इस बात का शायद गलत मतलब निकाल लेते हैं और अपनी जान भी दांव पर लगाने से गुरेज नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर आप भी कुछ ऐसा ही कहेंगे। वायरल वीडियो में एक महिला सुनामी की उठती लहरों के बीच सेल्फी वीडियो तैयार कर रही है कि अचानक एक बड़ी लहर उठती है और महिला उसमें बहने लगती है। 

सोशल मीडिया के लिए वीडियो तैयार करने के लिए लोग कुछ भी करने से नहीं चूकते हैं। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा नजर आ रहा है। महिला की लापरवाही से उसकी जान आफत में पड़ती दिखाई दी। 

इसे भी पढ़ें: ऐसी Maggi खायी है: पानी में उबालकर डाला मसाला, फिर मिला दी Raspberry Ice Cream; दिमाग घुमा देगा बनाने का तरीका

सुनामी की लहरों के आगे सेल्फी
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है, जिसे @cctvidiots अकाउंट से शेयर किया गया। इस पर कैप्शन दिया गया है 'सुनामी के साथ सेल्फी लेना वाहियात है।' 24 सेकंड के इस वीडियो में एक महिला सुनामी की लहरों के सामने सेल्फी स्टिक की मदद से वीडियो बनाती दिखाई दे रही है। 

वीडियो में एक महिला सिर पर हिजाब जैसा पहने नजर आ रही है। उसके हाथ में सेल्फी स्टिक है और उसके पीछे दो लड़के भी दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान एक तेज सुनामी की लहर आती है और तीनों उसकी चपेट में आ जाते हैं। पानी में बहने के दौरान भी महिला की सेल्फी का वीडियो चालू है जिसमें वह पानी में बहती दिख रही है। 

लाखों बार देखा गया वीडियो
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 27 फरवरी को पोस्ट किया गया था। इसे कुछ ही घंटों में ढाई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोग मिली जुली प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'दोस्तों मेरे नए दोस्त नेचुरल डिजास्टर से मिलो।' 

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: घुटनों के बल चलते हुए सीढ़ियों तक पहुंच गया बच्चा, पालतू डॉग ने फिर जो किया वो दिल छू जाएगा

दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा 'इसका अंत अच्छा नहीं हुआ।' एक अन्य यूजर ने प्रतिक्रिया दी 'स्टिक होल्ड करने का अच्छा काम किया। हम अपने आसपास कुछ ऐसा ही सिटीजन जर्नलिज्म देखते हैं।' एक ने लिखा 'कैमरामैन कभी नहीं मरते।'

jindal steel Ad
5379487