Logo
election banner
Maggi raspberry ice cream Viral Video: मैगी के साथ आइसक्रीम मिलाने के प्रयोग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इसे लेकर काफी नाराज दिख रहे हैं।

Maggi raspberry ice cream Viral Video: मैगी पसंद करने वाले लोगों की कमी नहीं है। मैगी में इंडियन 'तड़का' लगाते हुए पारंपरिक मैगी के अलावा भी कई वैराइटीज़ की मैगी तैयार की जाती हैं। हालांकि कई बार मैगी के साथ किया जाने वाला एक्सपेरिमेंट मैगी फैंस को बड़ा झटका भी महसूस कराता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैगी बनाने का एक वीडियो भी कुछ ऐसा ही अनुभव दे रहा है। 

वीडियो में एक दुकानदार पहले सामान्य तरीके से मैगी बना रहा है उसके बाद उसमें  raspberry ice cream को डालकर पका रहा है। इस वीडियो को देखकर मैगी पसंद करने वाले किसी भी शख्स को शॉक लग सकता है। 

मैगी में मिला दी रास्पबेरी आइसक्रीम
मैगी बनाने से जुड़े वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। एक शख्स ने रास्पबेरी आइसक्रीम मिलाकर मैगी बनाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को @foodb_unk अकाउंट से शेयर किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: Smallest Washing Machine: भारतीय युवक ने बना दी दुनिया की सबसे छोटी वॉशिंग मशीन, गिनीज़ बुक में नाम दर्ज, देखें VIDEO

वायरल वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर एक बड़ी कड़ाही में पहले पानी उबाल रहा है, उसके बाद दुकानदार ने उसमें मैगी डाली और पकाया। थोड़ी देर बाद मैगी में मसाला मिलाया और कुछ देर चलाने के बाद मैगी में रास्पबेरी आइसक्रीम को डालकर मिला दिया। इससे कुछ देर में ही मैगी का रंग हल्का गुलाबी दिखाई देने लगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @foodb_unk

वीडियो पर मिली जुली प्रतिक्रिया
सोशल मीडिया पर रास्पबेरी आइसक्रीम से बनी मैगी का वीडियो वायरल होने के बाद ज्यादातर मैगी फैंस इससे नाखुश नजर आए हैं। कई लोगों ने इसे एक बेहद खराब प्रयोग बताया है। एक यूजर ने लिखा 'ये धरती छोड़ने का वक्त है।' दूसरे यूजर ने लिखा 'कोविड तब तक खतरनाक नहीं था जब तक कि टेस्ट बड्स और कुकिंग स्किल खत्म नहीं हुए थे।' एक अन्य यूजर ने लिखा 'मैं किस कचरे को देख रहा हूं।'

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: घुटनों के बल चलते हुए सीढ़ियों तक पहुंच गया बच्चा, पालतू डॉग ने फिर जो किया वो दिल छू जाएगा

5379487