Logo
election banner
Quitting Job Rain Dance Viral Video: फ्रेंच इन्फ्लूएंसर ने अपनी नौकरी छोड़ने के बाद बारिश में नाचकर जमकर खुशी मनाई। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Quitting Job Rain Dance Viral Video: नौकरी मिलने का जश्न मनाते तो आपने बहुत लोगों को देखा होगा, लेकिन नौकरी छोड़ने की खुशी में डांस करते हुए शायद ही किसी को देखा हो। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे क्योंकि एक शख्स नौकरी छोड़ने की खुशी में बारिश में जमकर डांस करता दिखाई दिया। शख्स के चेहरे पर नौकरी छोड़ने की ऐसी खुशी देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। 

फ्रेंच इन्फ्लूएंसर फेब्रिज़ियो विलेरी मोरोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट @fabriziovmoroni पर खुद एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे नौकरी छोड़ने का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। 

जॉब पर भारी पड़ा जुनून
फ्रेंच इन्फ्लूएंसर मोरोनी ने ये सोचकर सुबह 9 से शाम 5 बजे की जॉब को चुना था कि वे आसानी से अपने जॉब और शौक को मैनेज कर लेंगें, हालांकि कुछ वक्त में ही उन्हें अंदाजा हो गया कि या तो वे जॉब कर सकते हैं या फिर अपने शौक को पूरा कर सकते हैं। इसके बाद उन्होंने नौकरी छोड़ने का निर्णय लिया। 

इसे भी पढ़ें: Selfie With Tsunami: सुनामी के बीच सेल्फी ले रही थी महिला, बड़ी लहर उठी और फिर... VIDEO देख नहीं सूझेगा कुछ

नौकरी से इस्तीफा देने के बाद बारिश में भीगते हुए उन्होंने इसकी जमकर खुशी मनाई और जमकर रेन डांस किया। वीडियो में मोरोनी 'आई क्विट द जॉब' बोलते हुए जमकर झूम रहे हैं। उनकी नौकरी छोड़ने को लेकर खुशी देखते ही बन रही है। 

फॉलोअर्स को दिया धन्यवाद
विलेरी मोरोनी ने अपने 9 से 5 की नौकरी का अनुभव भी साझा किया और बताया कि वे कंटेंट क्रिएशन के साथ डेस्क जॉब करने के लिए खुद को फिट समझ रहे थे, लेकिन वे गलत थे। इस दौरान उन्होंने अपने फॉलोअर्स द्वारा दिए जाने वाले प्यार और सपोर्ट को लेकर उन्हें धन्यवाद भी दिया। 

जमकर वायरल हो रहा वीडियो
मोरोनी द्वारा इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से ही इसे काफी लाइक मिल रहे हैं। यूजर्स इस पर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने मोरोनी की वीडियो पोस्ट पर लिखा 'मुझे ये समझने में सालों लग गए...आप अपनी जिंदगी के हर आस्पेक्ट पर 100 फीसदी नहीं दे सकते हैं। लेकिन मैं आपकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देता हूं।' 

इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: घुटनों के बल चलते हुए सीढ़ियों तक पहुंच गया बच्चा, पालतू डॉग ने फिर जो किया वो दिल छू जाएगा

एक अन्य यूजर ने लिखा 'मैंने 5 साल तक पूरी तरह से समर्पित होकर काम करने के बाद अपनी नौकरी छोड़ी जब तक कि मैं बीमार नहीं हो गया। उसके बाद मैंने अनुभव किया कि मेरे लिए ये कोई कीमत नहीं रखती थी। अब मैं खुश और शांत हूं और नई नौकरी की तलाश में हूं, लेकिन अलग माइंटसेट और लक्ष्य के साथ।'

5379487