Logo
election banner
Baraat Car Viral Video: चिप्स-कुरकुरे से सजी कार को लेकर बारात लेकर पहुंचे दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Baraat Car Viral Video: हर दूल्हा चाहता है कि उसकी बारात कुछ ऐसी हो जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाए। बारात की शान-ओ-शौकत को दिखाने के लिए लोग पानी की तरह पैसा बहाने तक से गुरेज नहीं करते हैं। कई लोग बारात को अनोखा बनाने के लिए ऐसे तरीके अपनाते हैं जो सभी के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। लेकिन इस बार हम बारात की नहीं बल्कि बारात में दुल्हन को लाने के लिए सजी-धरी कार के बारे में बात कर रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। 

चिप्स-कुरकुरे से सजी कार
दुल्हन को घर लाने के लिए फूलों से सजी कार को तो आप हमेशा ही देखते होंगे, लेकिन क्या कभी चिप्स और कुरकुरे के पैकेट्स से सभी कार को देखा है। जी हां, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो से तो ये बात ही नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर अकाउंट @ysatpal569 से वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें दूल्हे की कार चिप्स और कुरकुरे के रंग-बिरंगे पैकेट्स से सजी दिखाई दे रही है। 

इसे भी पढ़ें: Viral Video: Super Bowl में 16 लाख की शर्त हारने पर भड़का 49ers का फैन, TV फोड़ी, गुस्सा देख रह जाएंगे दंग

वायरल वीडियो में फिल्मी गाना बज रहा है आए हम बाराती बारात लेके...इसमें बहुत से बाराती भी दिख रहे हैं जो कार के आने पर उसके आसपास जमा हो रहे हैं। कम वक्त में ही इस वीडियो ने काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Satyapal Yadav (@ysatpal569)

दिमाग हिला देंगे कमेंट्स
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इसे देखने वाले भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर्स के दिलचस्प कमेंट्स आपके दिमाग तक को हिला देंगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'बाराती तो चकना लेकर आए हैं..', एक अन्य ने लिखा 'लगता है शादी दिल्ली में है, तभी इतनी हवा ले जा रहे', एक यूजर ने लिखा 'आये हम बाराती किराने की दुकान लेके।' इस मजेदार वीडियो को देखकर स्विगी और टिंडर भी खुद को कमेंट्स करने से नहीं रोक पाए। 

इसे भी पढ़ें: लहंगा है बड़ा महंगा: लंदन की सड़कों पर 'देसी' अंदाज में स्पेनिश-इंडियन मॉडल, जिसने भी देखा रह गया हैरान, देखें VIDEO

5379487