Logo
election banner
Spanish Indian Model Lehenga Viral Video: भारतीय लहंगा पहनकर एक स्पेनिश इंडियन मॉडल ने लंदन की सड़कों पर सभी को हैरान कर दिया। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Spanish Indian Model Lehenga Viral Video: लंदन की सड़कों पर भारतीय पारंपरिक लहंगे को पहनकर निकली एक स्पेनिश इंडियन मॉडल लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गई। सोशल मीडिया पर इस मॉडल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो रेल्वे स्टेशन, ट्रेन और सड़कों पर घूमती दिखी, जहां भी लहंगा पहने ये मॉडल गुजरी हर कोई उसे देखकर हैरान रह गया। इस वीडियो के पोस्ट होने के कुछ वक्त में ही ये काफी पॉपुलर होने लगा है। 

भारतीय परिधान को देखकर हर कोई दंग रह जाता है। विदेश में भी भारतीय कपड़ों के बहुत लोग दीवाने हैं। लंदन में बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं, ऐसे में यहां इंडियन कल्चर और ड्रेसअप को काफी पसंद किया जाता है। 

लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी में दिखी मॉडल 
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अकाउंट @shr9ddha से पोस्ट किया गया है। वीडियो में एक मॉडल गुलाबीर रंग का लहंगा पहनी हुई है और उसने मैचिंग वाली हैवी ज्वेलरी को पहना हुआ है। मॉडल का नाम श्रद्धा बताया जा रहा है। स्पेनिश इंडियन मॉडल श्रद्धा ने लहंगा पहने वीडियो बनाते हुए लोगों के रिएक्शन को भी कैप्चर किया है। 

लहंगा पहने ये मॉडल सबसे पहले रेल्वे प्लेटफॉर्म पर दिखी, इसके बाद ट्रेन में चढ़ते हुए लोगों के बीच से गुजरी। इस दौरान एक महिला ने उसे 'गार्जियस' भी कहा। वीडियो में इसके बाद मॉडल लंदन की सड़कों पर घूमती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान लोग उन्हें बड़ी हैरानी से देख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha✨ (@shr9ddha)

वीडियो को मिले 44 मिलियन व्यूज
सोशल मीडिया पर ये वीडियो किस कदर धूम मचा रहा है, इसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब तक इसे 44 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 2-7 मिलियन लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं। इस पर यूजर्स दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'हर कोई आपको देखकर सोच रहा है, Wow क्या गार्जियस प्रिंसेस है!'

एक अन्य यूजर ने लिखा 'वह बहुत खूबसूरत दिख रही है! मुझे महिालओं को खूबसूरत ड्रेसेस और गाउन में देखना काफी पसंद है। सो एलिगेंट!' तीसरे यूजर ने लिखा 'सुंदरता और क्राफ्टमैनशिप, एलिगेंस और स्टाइलिंग परफेक्ट।'

5379487