Logo
election banner
Super Bowl Fan Viral Video: सुपर बॉल (Super Bowl) गेम में अपनी पसंदीदा टीम के हारने पर एक युवक जमकर नाराज हो गया। उससे गुस्से का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Super Bowl Fan Viral Video: भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच में हार-जीत पर टीवी फोड़ने और गुस्सा दिखाने के मामले तो कई बार सुन होंगे। इसी तरह विदेश में भी कई खेलों को लेकर उनके फैंस की दीवानगी कुछ इसी तरह की नजर आती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें Super Bowl गेम में अपनी पसंदीदा टीम  49er के हारने पर एक फैंस का गुस्सा जमकर निकला। टीम के हारने से युवक शर्त हार गया था, जिसके बाद उसने टीवी भी फोड़ दी।

16 लाख रुपये की शर्त हारा
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @copiumx अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें एक युवक अपनी Super Bowl की टीम के हारने पर काफी नाराज है। युवक 49er टीम का सपोर्ट कर रहा था और उसने अपने साथी से अपनी टीम के  जीतने पर 20K यूएस डॉलर (लगभग 16 लाख भारतीय रुपये) की शर्त लगाई थी। 

अपनी टीम की हार के बाद युवक बौखला गया और गुस्से में अपने हाथों से ही टीवी को फोड़ दिया। वीडियो में दिख रहा है कि इसके बाद उसके बाद युवक एक अन्य युवक को मारने के लिए दौड़ा, लेकिन बीच में ही उसके एक अन्य साथी ने उसे पकड़ लिया और कमरे के बाहर ले गया। हालांकि वो शख्स दोबारा कमरे में आकर गुस्सा करता नजर आया। 

रोमांचक मैच में हारी 49er की टीम
Super Bowl 2024 के एक रोमांचक मैच में केनसास सिटी चीफ्स ने 49er को मात दे दी। पूरे मैच के दौरान फैंस की धड़कने कम ज्यादा होती रहे। मैच के आखिरी पलों में केनसास के पैट्रिक महोम्स ने मेकोन हार्डमैन को 3 यार्ड टचडाउन पास दिया। इस खेल ने न सिर्फ चीफ्स की जीत को पक्का किया, बल्कि इतिहास में अपना नाम भी दर्ज करा दिया। 

वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन
गुस्साए फैन का वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा 'क्या हमें ये सोचना चाहिए कि ये रियल है?' दूसरे यूजर ने लिखा 'इसका बेस्ट पार्ट है कि लड़की टीवी को कपड़े से पोछ रहे है जैसे कि वो ठीक हो जाएगी।' एक अन्य यूजर ने लिखा 'सोलिड एक्टिंग, नॉट ग्रेट। 5/10 स्केल LOL'

5379487