Logo
election banner
Viral Video: सड़कों पर घूमते जानवर किस तरह खतरनाक साबित हो सकते हैं, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इसे साफ देखा जा सकता है।

Viral Video: भारत में सड़कों पर जानवरों का घूमना बेहद आम है। खासतौर पर ग्रामीण इलाकों में तो गाय, भैंस, कुत्तों को अक्सर घूमते देखा जा सकता है। अब ये हालात शहरों में भी नजर आने लगे हैं। सड़कों पर घूमने वाले ये जानवर कई बार वाहन चालकों के लिए बड़ी मुसीबत का सबब बन जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। इसमें सड़क से गुजर रहा एक बुलेट सवार भैंस से टकरा गया और उसकी जान पर बन आई है। 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बाइक सवार भैंस से टकराने से गिरकर गंभीर घायल हो गया है। इस वीडियो को देखकर कोई भी सिहर सकता है। 

हादसा देख आ जाएगी सिरहन

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। वीडियो को अपलोड करने के दौरान कैप्शन दिया गया है 'इस वीाडियो में दुर्घटना के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाए - भैंस, उसके मालिक या फिर ड्राइवर?' वीडियो क्लिप अपलोड होने के बाद तेजी से वायरल हो गई है। 

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला भैंस को लेकर सड़क से गुजर रही है। आगे भैस और पीछे महिला है। कुछ देर बाद एक बुलेट सवार तेज गति से भैंस के नजदीक से गुजरता है। जैसे ही वाहन चालक भैंस के पास से निकल रहा है, भैंस पलटकर उससे टकरा गई है। इस टक्कर से बाइक सवार युवक सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गया।

हजारों लोग देख चुके वीडियो

एक यूजर ने लिखा 'ये फनी नहीं है! हो सकता है ये बाइक सवाल विकलांग हो जाए। यहां हंसी की क्या बात है? मैं समझ नहीं पा रहा।' वहीं एक अन्य यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा है 'मैं सोचता हूं कि ये ड्रायवर की गलती है। बाइक चलाते वक्त सतर्क रहने की जरूरत थी। बाइक सवार ने हेलमेट भी नहीं पहना था।' इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और इसे 39 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। 

5379487