Logo
election banner
Teacher-Students Dance: स्कूली बच्चों का लेडी टीचर के साथ डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। ये सभी 'मेरे राम आएंगे' सॉन्ग पर शानदार परफॉर्म कर रहे हैं। डांस को देख लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।  

Teacher-Students Dance: अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारियां चल रही थी। कल यानी 22 जनवरी को पीएम मोदी ने इसे संपन्न कराया। इस दिन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर इस ऐतिहासिक क्षण से पहले लोगों ने अपने-अपने अंदाज में इस पल को जिया। वीडियोज, रील्स और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। महाराष्ट्र के नागपुर के स्कूल का वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है। इसमें स्कूल की टीचर और बच्चे 'मेरे राम आएंगे' सॉन्ग पर बेहतरीन डांस कर रहे हैं।  

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं- टीचर आगे खड़ी हैं और बच्चे कतार में उनके ठीक पीछे हैं। सभी साथ में डांस कर रहे हैं। इसे देखकर आप भी बच्चों की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। सभी बच्चे स्कूल के ग्राउंड में अपने टीचर के साथ परफॉर्म कर रहे हैं। X के @memenist_ हैंडल पर इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। कई यूजर्स इस वीडियो पर कॉमेंट भी कर रहे हैं। 

यूजर्स ने दिए रिएक्शन 

एक यूजर ने लिखा है ये कितना खूबसूरत है। दूसरे शख्स ने लिखा है- टीचर ने शानदार कोरियोग्राफी की है। एक और शख्स ने लिखा है- ये मनमोहक है। एक यूजर ने लिखा है- ये तो बरनॉल मोमेंट है। कई यूजर्स ने 'जय श्री राम' और 'जय सियाराम' जैसे कॉमेंट किए हैं। 

5379487