Logo
election banner
ZTE New Smartphone: चीनी कंपनी ZTE ने ऐसा फोन लॉन्च कर दिया है, जो सिम के बिना चलेगा। फोन में बगैर सिम घंटों बात होगी और मैसेज भी कर पाएंगे। 

ZTE New Smartphone: ZTE कंपनी ने अपने ZTE Axon 60 Ultra स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया है। फोन में सबसे खास फीचर सैटेलाइट कनेक्टिविटी है, जिससे बिना नेटवर्क के ही कॉल और मैसेज करने की सुविधा मिलती है। फोन में 1.5K OLED डिस्प्ले के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया गया है। पावर के लिए 80W चार्जिंग सपोर्ट वाली 6000 mAh की बैटरी दी गई है। फोन का खास फीचर चीन के टियांटोंग सैटेलाइट सिस्टम के जरिए काम करता है। 

ZTE Axon 60 Ultra के स्पेसिफिकेशन
फोन में 6.78 इंच की OLED डिस्प्ले 1.5K रेजॉल्यूशन के साथ दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120hz और PWM डिमिंग 2,160Hz है। डिस्प्ले के टॉप सेंटर में सेल्फी शूटर दिया गया है। इसमें OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का सेकेंडरी कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Human क्रिएटर्स के सामने AI Influencer लाएगा टिकटॉक, बिजनेस प्रमोशन और विज्ञापन करेंगे

कनेक्टिविटी के लेटेस्ट फोन में 5G, Wi-Fi, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। फोन को IP68 की रेटिंग मिलती है। इसमें डुअल सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर दिया गया है। जिसके जरिए वॉइस कॉल और सेंड टू वे टेक्स्ट करने की सुविधा मिलती है। इसमें डुअल सिम आर्किटेक्चर भी मिलता है। इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में फिलहाल कंपनी ने खुलासा नहीं किया है।  

jindal steel Ad
5379487