Logo
election banner
Hoteon Water Dispenser: क्या आप भी गर्मियों में पानी को ठंडा रखने के लिए कोई एक अच्छे डिवाइस की तलाश में है, तो Hoteon Water Dispenser आपके लिए बेस्ट है। ये मिनटों में पानी को ठंडा कर देता है और इसे आप कहीं भी कैरी करके ले जा सकते है।

Hoteon Water Dispenser: गर्मी के मौसम में यदि चिल्ड वॉटर पानी चाहिए तो ये Hoteon Water Dispenser आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। ये डिवाइस वॉटर कूलर का अपडेट वर्जन है। यह वॉटर Dispenser मल्टीपर्पस यूज के लिए एकदम बढ़िया है। यह एक किफायती और बेहतरीन पानी को ठंडा रखने वाला डिवाइस है। आइए जानते है ये इस डिवाइस की खूबियां...

Hoteon Water Dispenser में क्या हैं खास?  
होटीन वॉटर Dispenser 2 स्मार्ट पंपिंग मोड के साथ आता है। ये डिवाइस उपयोग में आसान होने के साथ बच्चों के लिए भी पूरी तरह से सेफ है। इसे आप सीधा डिस्पेंसर के ऊपर फिट कर सकते है। ये डिवाइस 20 लीटर की क्षमता वाले डिस्पेंसर पर फिट हो जाता है। इस वॉटर डिस्पेंसिंग पंप में बिल्ट-इन रिचार्जेबल 1200mAh लिथियम बैटरी दी जाती है। साथ ही चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाता है। 

ये भी पढ़ेः- Weight Machine: वेट मशीन पर 70% की तगड़ी छूट, घर बैठे चेक करें सटीक बॉडी वेट; जानें फीचर्स

कंपनी का दावा हैं कि डिवाइस को बार फुल चार्ज करने पर ये 20 लीटर पानी की 8-10 बोतलों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इसको हर दिन चार्ज करने की जरूरत नहीं है। यह एक पोर्टेबल मशीन है, जिसे कहीं भी साथ ले जाया जा सकता है। इसके अलावा इस डिस्पेंसर में अलग-अलग इंडिकेटर दिए गए है, जिसकी मदद से आप अपने हिसाब से इसको कंट्रोल कर सकते है। इसमें फूड ग्रेड प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है, जो पानी की काफी अच्छी क्वालिटी देता है। 

ये भी पढ़ेः- Best Sandwich Maker: अमेजन में सैंडविच मेकर पर 68% का डिस्काउंट, कीमत जानकार तुरंत कर देंगे ऑर्डर

Hoteon Water Dispenser की कीमत 
Hoteon का वॉटर डिस्पेंसर 58% के तगड़े डिस्काउंट पर खरीदी के लिए उपलब्ध है। इसका ओरिजनल प्राइस 2,499 रुपए है, लेकिन आप इसे ऑफर के साथ केवल 1,055 रुपए में खरीद सकते है। कंपनी ने इस डिवाइस पर ईएमआई का ऑप्शन भी दे रखा है, जिसे आप मात्र 96 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर खरीद सकते है। ये वॉटर डिस्पेंसर 6 माह की वारंटी के साथ आता है। 

ये भी पढ़ेः- Best Egg Boiler: झटपट अंडे उबालने के लिए खरीदें ये एग बॉयलर, अमेजन सेल में मिल रही 45% की बंपर छूट; अभी करें ऑर्डर  

कैसे करें ऑर्डर 
Hoteon के वॉटर डिस्पेंसर को आप अमेजन की वेबसाइट से खरीद सकते है। यहां आपको डिवाइस से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी। आपको बता दें आफर लिमिटेड टाइम के लिए है। इसलिए बिना देरी किए फटाफट वॉटर डिस्पेंसर को ऑर्डर कर लें। क्योंकि ऑफर के खत्म होने के बाद डिवाइस का प्राइस बढ़ सकता है। 

 
 


 

5379487