Logo
Top-3 feature phones under 1500: अमेजन की साइट पर चल रही डिस्काउंट डेज सेल में फीचर फोन पर 50 प्रतिशत तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यहां हम आपको ऐसे ही टॉप-3 फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं।

Top-3 feature phones under 1500: भारत में यूजर्स स्मार्टफोन की तरह फीचर फोन को भी काफी पसंद करते हैं। इनका साइज कॉम्पैक्ट होने के साथ इनकी कीमत भी काफी कम होती हैं। ऐसे में यदि आप भी अपने लिए एक कीपैड फोन देख रहे हैं, तो हम आज आपके लिए कुछ बेस्ट ऑप्शन बता रहे हैं। खास बात है कि इन फोन को अमेजन से एक्सचेंज बोनस ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है। चलिए एक नजर फोन के स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं। 

Top-3 feature phones under 1500: कीमत और स्पेसिफिकेशन 
दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर फीचर फोन पर 50 प्रतिशत तक का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। अमेजन से आज हम आपके लिए टॉप-3 फीचर फोन की एक लिस्ट लेकर आए है। जिनमें  नोकिया, आईटेल और जियो जैसी बड़ी कंपनियों के डिवाइस शामिल है। इन फोन में UPI पेमेंट,  FM रेडियो, और लंबे समय तक चलने के लिए बड़ी बैटरी जैसी कई सुविधाएं मिलती हैं।  

Nokia All-New 105 Single Sim Keypad Phone- 25% ऑफ 
अमेजन पर इस समय नोकिया का यह फोन 25 प्रतिशत की छूट के साथ 1199 रुपयए मिल रहा है, जबकि फोन का ओरिजनल प्राइस 1,599 रुपए है। फोन में सिंगल सिम का सपोर्ट मिलता है। इसमें आपको बिल्ट इन  UPI पेमेंट की सुविधा भी मिलती है। साथ ही आप इस फोन में 500 एसएमएस और 2 हजार तक अपने कॉन्टेक्ट नंबर को सेव करके रख सकते हैं। इसके अलावा इन कीपैड  फोन में वायरलेस लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और FM रेडियो की सुविधा भी मिलती है। 

itel SG600- 38% ऑफ 
आईटेल का यह फोन इस समय अमेजन पर 38 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इसकी एमआरपी 2,399 रुपए हैं लेकिन आप इसे मात्र 1,499 रुपए में खरीद सकते हैं।  इस फोन में आपको 2.8 इंच की डिस्प्ले और 1900 mAH की बैटरी मिलती हैं। खास बात हैं कि आप इस फोन को मात्र 136 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। अगर बात करें फोन में स्पेसिफिकेशन की तो इसमें  UPI पेमेंट ऑप्शन के साथ 1.3MP का कैमरा फ़्लैश भी दिया जाता है। 

Jio Bharat B1 4G- 50% ऑफ  
अमेजन सेल में जियो के इस फोन की कीमत 2599 रुपए (एमआरपी ) से घटकर मात्र 1,299 रुपए रह गई है। यह फोन स्मार्टफोन जैसी सुविधाएं प्रदान करता है। इसमें आप यूपीआई पेमेंट के साथ इंटरटेनमेंट के लिए जियो सावन और जियो सिनेमा का भी लुफ्त उठा सकते हैं। इसके अलावा फोन में 2.4 इंच की डिस्प्ले और 2000mAH की पावरफुल बैटरी मिलती हैं। फोन की अन्य मुख्य विशेषताओं में से एक हैं कि यह भारत की 23 भाषाओं को सोपर्ट करता है। इसलिए यूजर्स इसे बिना किसी परेशानी के उपयोग कर सकते हैं। 

  ये भी पढ़ेः- Motorola edge 50 fusion vs POCO X6 Pro: दिल छू लेगा दोनों फोन के फीचर्स, बजट में ये वाला बेस्ट, जानें Comparison

5379487