Logo
election banner
KUHL Exzel H1 Fan: अगर आप भी पंखा खरीदने का विचार कर रहे है, तो KUHL Exzel H1 का पंखा बेस्ट साबित हो सकता है। ये पंखा ठंडक के मामले में कूलर को भी मात देता है और यह बिजली भी कम खर्च करता है। चलिए जानते हैं इसके बारे में...

KUHL Exzel H1 Fan: गर्मी बढ़ने के साथ ही लोगों में कूलिंग डिवाइस जैसे एयर कंडीशनर और कूलर्स की मांग बढ़ने लगती है। लेकिन इन कूलिंग डिवाइस के लंबे इस्तेमाल से बिजली की खपत भी बढ़ जाती है। ऐसे में आप KUHL Exzel H1 पंखे का इस्तेमाल कर सकते है। ये पंखा दिखने में तो सामान्य पंखे के जैसा ही है, लेकिन यह ठंडक के मामले में कूलर को भी मात देता है। 

इस Exzel H1 Fan से आपको घर में कूलर जैसी ठंडक मिलेगी। इस पंखे को आप घर के किसी भी कोने में थोड़ी सी जगह में रख सकते है। साथ ही यह पंखा बिजली भी कम खर्च करता है। इन सभी विशेषताओं के कारण यह पंखा किसी भी घर के लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। चलिए इसके बारे में डिटेल से जानें...

KUHL Exzel H1 की कीमत 
फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर KUHL Exzel H1 पंखा 9,619 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है। इस पंखे कंपनी 31% का भारी डिस्काउंट भी ऑफर कर रही हैं। इसका ऑफर प्राइस 9,619 रूपए और एमआरपी 14,000 रूपए है। इसके अलावा BOBCARD से पेमेंट करने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही कई अन्य बैंक ऑफर भी मिल सकते है। वहीं कंपनी इस पंखे पर 1 साल की मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी भी दे रही हैं। 

KUHL Exzel H1 के स्पेसिफिकेशन 
KUHL Exzel H1 पंखे में स्टाइलिश डिजाइन है, जो घर को आधुनिक और स्टाइलिश लुक देता है। इस पंखे में बीएलडीसी मोटर दी गई है। यह मोटर 65% तक बिजली की बचत करती है, जिससे आपका बिजली का बिल कम हो सकता है। इस  Exzel H1 पंखा रिमोट से कंट्रोंल है जिसकी की मदद से आप आसानी से पंखे की स्पीड और मोड को रिमोट से कंट्रोल कर सकते है। 

यह पंखा अल्ट्रासोनिक मिस्ट ह्मूडिफायर से लैस है, जिससे आप हमेशा ठंडी हवा का लुफ्त उठा सकते है। साथ ही यह पंखा चलते समय बिल्कुल आवाज नहीं करता है। इससे आप रात को शान्ति और सुकुन भरी नींद का आनंद ले सकते है। वहीं इस पंखें में डिजिटल स्पीड डिस्प्ले का फीचर भी दिया हुआ है। इसके अलावा इस पंखे में आपको बार-बार पानी भरने का कोई झंझट भी नहीं है। 

ये भी पढ़ेः- 50MP कैमरा वाला NARZO 70 Pro 5G हुआ ₹3500 सस्ता, तुरंत करें ऑर्डर 

हालांकि इस पंखे का वाटर स्टोरेज टैंक छोटा होता है। लेकिन ये आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस है जिसके कारण ये पानी का उतना ही यूज़ करता है जितना कमरे में ठंडक के लिए जरूरत होती है। इसके टैंक को एक बार भरने के बाद इसको 8 घंटे तक लगातार यूज किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेः- Redmi Buds 5A की लॉन्चिंग डेट कंफर्म: साउंड क्वालिटी होगी बेहतर, जानिए फीचर्स

5379487