Logo
election banner
 Redmi Buds 5A: शाओमी भारतीय बाजार में अपने नए ईयरबड्स Redmi Buds 5A को 23 अप्रैल 2024 को लॉन्च करेगी। ये बड्स Bluetooth 5.4 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ लाए जा रहे हैं। चलिए जानते हैं इसके स्पीसिफिकेशन के बारे में। 

 Redmi Buds 5A: टेक कंपनी शाओमी भारतीय यूजर्स के लिए नए ईयरबड्स को लॉन्च करने जा रही है। इन ईयरबड्स का नाम Redmi Buds 5A है। यह बड्स कंपनी के नेक्स्ट बजट टीबल्यू ईयरबड्स होंगे। आपको बता दें कंपनी इन बड्स को स्मार्टर लिविंग इवेंट के दौरान लॉन्च करेगी, जो 23 अप्रैल 2024 को भारत में होगा।  

यह बड्स लॉन्चिंग से पहले कंपनी की साइट पर लाइव हो गए है, जिससे इसके कुछ खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आ गए है। चलिए जानते हैं इसके स्पीसिफिकेशन के बारे में। 

Redmi Buds 5A के स्पेसिफिकेशन
कंपनी इन ईयरबड्स को एएनसी (Active noise cancellation) सपोर्ट और और 12mm डायनैमिक ड्राइवर्स के साथ मार्केट में पेश कर रही हैं। कंपनी का दावा है कि इन बड्स से यूजर्स प्योर साउंड को सुन सकेंगे और साथ ही उनको बेहतर साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा। यूजर्स को आस-पास के शोरगुल से किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी। 

इसके अलावा इन ईयरबड्स में आपको दो कलर ऑप्शन ब्लैक और वाइट लर भी दिए गए है। वहीं इन-ईयर डिजाइन से लैस इन ईयरबड्स में एप्पल के Airpods pro के जैसे स्टेम होगा। अगर इनकी कनेक्टिविटी के बात करें तो ये बड्स Google Fast Pair के लिए Bluetooth 5.4 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ लाए जा रहे हैं। 

फिलहाल, कंपनी ने इन बड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन बारे में अभी अधिकतर जानकारी को सीक्रेट ही रखा है। आने वाले दिनों में इसकी अन्य डिटेल्स के बारे में टीज किया जा सकता है। 

5379487