Logo
election banner
Tecno Spark 20C Launch Soon In India: टेक्नो अपने नए स्मार्टफोन Spark 20C को टीज करना शुरू कर दिया है। इससे संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही बाजार में दस्तक देगा।

Tecno Spark 20C Launch Soon In India: दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो भारत में एक के बाद एक धांसू स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहा है। अब, कंपनी अपने नए डिवाइस स्पार्क 20सी को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर टेक्नो स्पार्क 20 सी के लॉन्च को टीज करना भी शुरू कर दिया है।

Tecno Spark 20C जल्द होगा लॉन्च
आज (20 फरवरी) कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (@TecnoMobileInd) से भारत में Tecno Spark 20C स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी दी। टीजर से फोन के कैमरा लेआउट, वॉल्यूम कंट्रोल और पावर बटन (जो संभवतः फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होगा।) का पता चलता है।

इस सप्ताह की शुरुआत में स्मार्टफोन की एक रियल इमेज सामने आई थी, जिसमें डिवाइस को एक कंट्रास्ट गोल्ड-टोन वाले कैमरा मॉड्यूल के साथ बनावट वाले ग्रीन बैक पैनल में दिखाया गया था। इसके अलावा, उम्मीद है कि कंपनी इसे अन्य कलर ऑप्शन में भी पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ेंः 6 मार्च को लॉन्च होंगे Realme के दो धाकड़ Smartphone, 12GB रैम के साथ कैमरा, बैटरी सभी पावरफुल

आपको बता दें कि, Tecno Spark 20C को पिछले साल नवंबर में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था। हालांकि, ये कंफर्म नहीं है कि भारतीय बाजार में यह डिवाइस वैश्विक मॉडल के समान स्पेसिफिकेशन के साथ आएगा। फिर भी, आइए वैश्विक मॉडल के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Tecno Spark 20C के स्पेसिफिकेशन (ग्लोबल मॉडल)
इस फोन में 6.6 इंच का  LCD पैनल है, जो HD+ (720 x 1612 पिक्सल) रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 128GB नैटिव स्टोरेज के साथ 4GB और 8GB रैम ऑप्शन के साथ जोड़ा गया है। फोन में कैमरे के लिए AI लेंस के साथ 50 MP का रियर मेन कैमरा और सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा है।

यह भी पढ़ेंः 108MP कैमरा वाला पावरफुल 5G स्मार्टफोन पर ₹7000 की सीधी छूट, Flipkart पर मची लूट

टेक्नो का यह स्मार्टफोन 5,000 mAh की बैटरी और 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में आपको इस फोन में जीपीएस, वाईफाई, ब्लूटूथ, एफएम और ओटीजी जैसे फीचर्स हैं। हैंडसेट एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर कती सुविधा है।

5379487