Logo
Tecno Spark 20 Pro: टेक्नो अपने नए स्मार्टफोन स्पार्क 20 प्रो को दुनियाभर के बाजारों में पेश करने की तैयारी में है। इस बीच डिवाइस को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है, जो जल्द लॉन्च देता है।

Tecno Spark 20 Pro: दिसंबर 2023 में, Tecno ने फिलीपींस में स्पार्क 20 प्रो फोन को लॉन्च किया था। अब, कंपनी इस फोन को दुनियाभर के बाजारों में पेश करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में, इस डिवाइस को गूगल प्ले कंसोल सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया, जो इसे जल्द लॉन्च होने का संकेत देता है। लिस्टिंग से अपकमिंग टेक्नो फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी पता चला है। तो आइए एक नजर डालते हैं...

Tecno Spark 20 Pro को Google Play Console पर लिस्ट
टेक्नो स्पार्क 20 प्रो को हाल ही में FCC और TDRA सर्टिफिकेशन पर देखा गया था और यह Google Play कंसोल लाइटिंग पर भी सामने आया था। डिवाइस को मॉडल नंबर KJ8 के साथ लिस्ट किया गया था। डेटाबेस पुष्टि करता है कि स्मार्टफोन में 2460 x 1080 पिक्सेल रेजोल्यूशन और 480 DPI सपोर्ट है। हुड के तहत, यह मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC से लैस होगा, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

इसके अलावा, लिस्टिंग से पता चलता है कि Tecno Spark 20 Pro एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलेगा। स्मार्टफोन का फ्रंट डिजाइन भी सामने आया है। इसमें सेल्फी कैमरे के लिए एक पंच होल कटआउट है, जबकि वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाईं ओर है।

यह भी पढ़ेंः Infinix GT 20 Pro फोन 21 मई को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

FCC और TDRA लिस्टिंग में डिवाइस को KJ8 मॉडल नंबर के साथ भी लिस्ट किया गया है, जिसमें पूर्व में 4,900mAh बैटरी पैक (संभवतः रेटेड 5000mAh) की पुष्टि की गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ेंः Tecno Camon 30 5G Series की अमेजन पर माइक्रोसाइट लाइव, स्पेसिफिकेशन आए सामने, जल्द होगी एंट्री

वर्तमान में, टेक्नो स्पार्क 20 प्रो के अन्य विवरण सामने नहीं आए हैं। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही स्मार्टफोन की एक आधिकारिक टीजर जारी कर सकती है, जिससे अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन का पता चलेगा। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487