Logo
election banner
Tecno Spark 20 Sale Date In India: टेक्नो अपने नए स्मार्टफोन Spark 20 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। अब, लॉन्च से पहले कंपनी ने इस फोन की सेल शुरू होने की तारीख का ऐलान किया है। साथ ही इसकी कीमत की भी पुष्टि हो गई है।

Tecno Spark 20 Sale Date Officially Confirmed: टेक्नो ने दिसंबर 2023 में स्पार्क 20 को ग्लोबल मार्केट में पेश किया। अब, ब्रांड इस फोन को भारत में पेश करने की तैयारी में है। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने टेक्नो स्पार्क 20 का लैंडिंग पेज अमेजन इंडिया पर लाइव कर दिया है, जिससे स्मार्टफोन के लगभग सभी जानकारियों का खुलासा हो गया है।

इसे विस्तार से जानने के लिए, अमेजन और टेक्नो के सोशल हैंडल्स पर स्मार्टफोन का आकर्षक टीजर प्रस्तुत किया गया है, जिसमें दीपिका पादुकोण के हाथों में यह प्रीमियम डिवाइस दिखाया गया है। वर्ष 2024 में बदलाव को अपनाते हुए, अपने गतिशील ब्रैंड एंबेसेडर के साथ टेक्नो नवाचार को और भी अधिक स्टाइलिश बनाने और आज के यूर्स की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए दृढ़ता से काम कर रहा है।

टेक्नो की स्पार्क सीरीज़ ने ऑल-इन-वन स्मार्टफोन के रूप में लगातार यूज़र्स का दिल जीता है। इस सीरीज़ को विशेष रूप से यूज़र्स को संपूर्ण अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अब, इसे एक स्तर ऊपर ले जाते हुए, टेक्नो का नवीनतम एडिशन यूज़र्स को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है।

स्पार्क 20 को कुछ प्रश्नों के उत्तरों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया है, जैसे कि भारतीय उपभोक्ता वास्तव में स्मार्टफोन में क्या चाहते हैं? क्या वे यूज़र्स के लिए बेहतर फीचर्स की पेशकश कर रहे हैं? ऐसे तमाम प्रश्नों के उत्तर अपने शानदार फीचर्स में शामिल करते हुए भारत में निर्मित टेक्नो का यह स्मार्टफोन यथास्थिति को दृढ़ता से चुनौती देता है।

टेक्नो स्पार्क 20 को विशेष रूप से आज के उन गतिशील भारतीय यूज़र्स के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो अपने फोन में शानदार स्टोरेज, शानदार कैमरा और आकर्षक डिजाइन चाहते हैं। सम्पूर्ण पैकेज के साथ यह ऐसा स्मार्टफोन है, जो किसी भी मामले में अनुभव से किसी तरह का समझौता नहीं करता है।

भारत में इस दिन से शुरू होगी Tecno Spark 20 की सेल
लैंडिंग पेज में दी गई जानकारी के अनुसार, टेक्नो स्पार्क 20 भारतीय बाजार में 2 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही इसकी कीमत को लेकर कहा गया है कि डिवाइस की शुरुआती कीमत 10,499 रुपये होगी। अमेजन पर लिस्ट होने से ये कंफर्म हो गया है कि डिवाइस सेल के लिए इसी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। हालांकि, लिस्टिंग से इसके कॉन्फिगरेशन का खुलासा नहीं होता है। लेकिन उम्मीद है कि यह 8 जीबी रैम, 8 जीबी वर्चुअल रैम और 256 जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आएगा। कंपनी इसे और भी स्टोरेज ऑप्शन में पेश कर सकती है।

Tecno Spark 20
Tecno Spark 20 Sale Date

कलर ऑप्शन
Tecno Spark 20 ग्रेविटी ब्लैक, नियॉन गोल्ड, साइबर व्हाइट और मैजिक स्किन ब्लू जैसे कलर ऑप्शन में आएगा, जिसमें पीछे की तरफ लेदर डिजाइन है। इतना ही नहीं स्पार्क 20 में उन यूजर्स के लिए भी बहुत कुछ है, जो मनोरंजन के प्रति विशेष रुझान रखते हैं। ₹5604 मूल्य के कम्प्लीमेंटरी ओटीटी प्ले प्रीमियम सब्सक्रिप्शन को शामिल करके, स्पार्क 20 एक या दो नहीं, बल्कि 23 मस्ट-वॉच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की पेशकश करता है, जो इसे सर्वोत्तम मूल्य वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन बनाता है।

यह भी पढ़ेंः Oneplus 12 के बाद OnePlus Nord N30 SE 5G की एंट्री, दमदार कैमरा, पावरफुल बैटरी से है लैस

Tecno Spark 20 के स्पेसिफिकेशन्स
Tecno Spark 20 में पंच-होल डिजाइन के साथ 6.56 इंच का LCD पैनल है। यह HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। यह डिवाइस Helio G85 चिपसेट और 5,000mAh की बैटरी से लैस है। ऑडियोफाइल्स के लिए, स्पार्क 20 में DTS सपोर्ट वाला डुअल स्पीकर हैं। डिवाइस IP53-रेटेड धूल और पानी रेजिस्टेंस चेसिस के साथ आता है।

कैमरे के लिए, स्पार्क 20 के बैक पैनल में LED फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम है और फ्रंट में LED फ्लैश के साथ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। अन्य फीचर्स के तौर पर आपको इस फोन में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, डुअल सिम, 4G VOLTE, ब्लूटूथ, GPS और एक USB-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

5379487