Logo
Sony Ult Power Sound Series: सोनी ने अपनी लेटेस्ट साउंडबार Sony Ult Power Sound Series को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह सभी प्रोडक्ट UlT बटन के साथ आते हैं, जिससे ये साउंडवार सिंगल क्लिक में बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं।

Sony Ult Power Sound Series: Sony ने भारत में सोमवार को अपनी साउंडबार फ्लैगशिप में एक नई स्पीकर सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इसका नाम Ult Power Sound है। इस सीरीज में 4 पावर साउंड Ult Tower 10, Ult Field 7, Ult Field 1 और Ult Wear शामिल हैं। इनमें से तीन साउंड में ब्लूटूथ इनेबल स्पीकर्स और वायरलेस हेडफोन है।

यह हेडफोन Powerful Deep Bass के साथ आते हैं। आपको बता दें, कंपनी ने यह साउंडबार अपने सोमवार को जर्मनी में आयोजित अवॉर्ड विनिंग Peso Pluma सिंगर इवेंट के दौरान पेश किया है। यह सभी प्रोडक्ट UlT बटन के साथ आते हैं, जिससे ये साउंडवार सिंगल क्लिक में बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं। चलिए अब इन स्पीकर के बारें विस्तार से जानते हैं। 

Ult Tower 10: कीमत और फीचर्स 
सोनी का यह Ult Tower 10 स्पीकर एक पार्टी स्पीकर है, जो Ult  पावर साउंड के साथ आता है। यह एक टेक्नोलॉजी हैं। इस बटन को दबाने पर यूजर्स को lower फ्रिक्वेंसी बास और ज्यादा पावरफुल पंचियर बेस महसूस होगा। इसके टॉप पैनल पर कुछ बटन मौजूद है। इसकी कीमत 89,990 रुपए है। 

Ult Field 7: कीमत-स्पसिफिकेशन
सोनी Ult Field 7 एक पोर्टेबल बेस हैवी पार्टी स्पीकर है। यह माइक पोर्ट और डायनैमिक लाइटिंग के साथ आता है। यह क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा हैं कि ये सिंगल चार्ज में 30 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकता है। इसमें  IP67 पानी और डस्ट रेसिस्टेंसी रेटिंग दी गई है। इसकी कीमत 39,990 रुपए है। 

Ult Field 1: फीचर और कीमत 
सोनी Ult Field 1 कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ इनेबल स्पीकर है। यह स्पीकर 12 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है। यूजर्स के लिए इसमें ब्लैक, ऑफ-व्हाइट, फॉरेस्ट ग्रे और ऑरेंज कलर में मिलने वाले है। इसके अलावा यह स्पीकर इको कैंसिलिंग टेक्नोलॉजी और बिल्ट इन माइक्रोफोन के साथ आता है। इसकी कीमत 10,990 रुपए है। 

ये भी पढ़ेः- OnePlus 12 में जल्द आएगा नया कलर ऑप्शन: 16GB रैम, 100W चार्जिंग का मिलेगा सपोर्ट; जानें लॉन्च डेट 

Ult Wear: कीमत और स्पेसिफिकेशन 
सोनी का यह लेटेस्ट वायरलेस हेडफोन है। कंपनी ने इस हेडफोन को उन यूजर्स के लिए तैयार किया है, जो खासतौर पर बेस पसंद करते हैं। यह हेडफोन पर्सनलाइज्ड ईक्यू, 260 रियलिटी ऑडियो और नॉइज कैंसलेशन फीचर के सपोर्ट के साथ आते हैं। इसकी कीमत की बात करें तो ये 16,990 रुपये है.

5379487