Logo
election banner
Realme new Smartphone Series Launch Soon: रियलमी ने अपनी नई अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन संभवतः नोट सीरीज का हिस्सा हो सकता है।

Realme new Smartphone Series Launch Soon: रियलमी लगातार भारतीय बाजार में अपने पावरफुल स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में Realme 12X 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया, जो एक बजट डिवाइस है। अब, ऐसा लग रहा है कि कंपनी नई सीरीज स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी पर काम कर रही है। रियलमी इंडिया ने आगामी स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च को टीज करना भी शुरू कर दिया है।

रियलमी इंडिया ने आगामी स्मार्टफोन सीरीज का एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। टीजर वीडियो को पोस्ट करते हुए कंपनी ने कैप्शन में 'Power Up!' लिखा है।

Realme Note 50 हो सकता है लॉन्च
टिपस्टर पारस गुगलानी के मुताबिक, यह नई सीरीज रियलमी के नोट लाइनअप को भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। Realme ने हाल ही में Note ब्रांडिंग के तहत पहले स्मार्टफोन के रूप में Note 50 को फिलीपींस में लॉन्च किया है। ऐसे में संभावना है कि भारत में आने वाला रियलमी का नया डिवाइस नोट सीरीज का हिस्सा होगा।

Realme Note 50 के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच IPS LCD डिस्प्ले है। यह काफी पतला और हल्का है, इसकी मोटाई 7.9mm है और इसका वजन सिर्फ 186 ग्राम है।

यह भी पढ़ेंः Google Pixel 8a सबकी बोलती कर देगा बंद, ऑफिशियल Google Ad में मिली एक झलक, जानें कब होगा लॉन्च

हुड के तहत, यह Unisoc T612 चिप से लैस है, जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है और यह एंड्रॉयड 13 गो पर आधारित Realme UI T के साथ प्री-इंस्टॉल आता है। कैमरे की बात करें तो रियलमी नोट 50 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

यह भी पढ़ेंः 64MP कैमरा वाला Vivo T2 Pro 5G हुआ 5 हजार सस्ता, Flipkart से जल्द करें ऑर्डर

हालांकि, ब्रांड ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि भारत में लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी और यह लॉन्च कब होगा। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इन बातों जल्द ही खुलासा करेगी। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

Realme 12X 5G के बारे में जानने के लिए क्लिक करें।

jindal steel Ad
5379487